रात के अंधेरे में चुरा ले गए जिम साइकिल, सीसीटीवी में कैद हुई घटना

दिल्ली के राजौरी गार्डन इलाके में चोरी की एक घटना सीसीटीवी में कैद हुई है. इस वीडियो में कॉलोनी के बाहर मुख्य सड़क के पास दो चोर दिख रहे हैं. दोनों थोड़ी देर वहीं कॉलोनी की लगभग 10 फुट ऊंची दीवार का मुआयना करते हैं कि कैसे उस पर चढ़कर कॉलोनी के अंदर जाया जाए. कुछ देर तक दोनों वहीं खड़े रहते हैं आपस में बातें करते हैं. यह पूरा वाकया रात नौ बजे का है. कुछ देर के बाद वो लोग दूर हट जाते हैं. उनका एक साथी सड़क के कोने पर किनारे खड़ा होता है. 

वहीं दूसरा एक अन्य साथी दीवार फांदकर कॉलोनी के अंदर दाखिल हो जाता है. काफी देर तक कोई हरकत नहीं होती. हालांकि इसी दौरान वह शख्स कॉलोनी के अंदर एक घर के बाहर रखी एक्सरसाइज वाली महंगी साइकिल चुरा रहा होता है. कुछ देर बाद वह सड़क किनारे बैठे अपने साथी को इशारा करता है.वह जब दीवार के पास पहुंचता है तो कॉलोनी के अंदर वाला शख्स उसे एक्सरसाइज वाली साइकिल पकड़ाता है और वह भी दीवार फांदकर बाहर निकल जाता है. दोनों थोड़ी देर वहीं पर सड़क किनारे साइकिल छोड़ देते हैं और खुद दूर हट जाते हैं. कुछ मिनट बाद दोनों आते हैं और एक्सरसाइज करने वाली साइकिल को एक बोरे के अंदर छिपाकर चलते पड़ते हैं. दोनों चोर देखने में कम उम्र के ही लग रहे हैं. दोनों शख्स इस बात से बेखबर हैं कि कॉलोनी के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में उनकी करतूत कैद हो रही है. फिलहाल इस चोरी की शिकायत पुलिस को दी गई है. साथ ही सीसीटीवी फुटेज भी भेजा गया है. बताया जा रहा है कि इस कॉलोनी में पहले भी चोरी की वारदात हुई हैं.

इतना ही नहीं कॉलोनी के बाहर तो कई बार चेन और मोबाइल स्नैचिंग की वारदात भी हुई है जिसमें कई वारदातों का तो अब तक कोई पता नहीं चल पाया है!
हिन्दीसंवाद के लिए श्री संजय कुमार चौधरी की रिपोर्ट

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने