गोंडा में नगर कोतवाली से महज 100 मीटर दूरी पर शुक्रवार देर शाम कई दबंगों ने एक युवक पर सरिया और लाठी डंडों से हमला कर दिया। हमले में दबंगों ने युवक को बुरी तरह से मारा। जिससे उसको गंभीर चोटें आई हैं। युवक को गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां घायल युवक की हालत गंभीर बनी हुई है। गंभीर देखते हुए लखनऊ के लिए रेफर कर दिया गया है। 

जानकारी के अनुसार कोतवाली नगर के निकट  जिला अस्पताल के सामने दबंगों ने युवक सुहैल खां पर हॉकी व सरिया के रॉड से हमला कर दिया गया। युवक के सिर और हाथ पैर में गंभीर चोटें आई हैं। मामला आपसी रंजिश का बताया जाता है। कोतवाली में दी गई तहरीर में डम्पी सिंह, राजू सिंह व चंचल सिंह  नामक लोगों पर आरोप लगाया गया है। 

कोतवाल आलोक राव ने बताया कि नामजद तहरीर मिली है आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया जा रहा है। सभी आरोपियों की तलाश की जा रही है। घायल युवक को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस घटना को लेकर बड़ी संख्या में लोग कोतवाली पहुंच गए हैं। इस घटना को लेकर बसपा नेता मसूद आलम खां ने एसपी को अवगत कराया है और घायल युवक को लेकर जिला अस्पताल में पहुंचे हैं। उन्होंने बताया कि युवक की फॉर्च्यूनर गाड़ी में भी तोड़फोड़ कर की लूटपाट की गई है। यह घटना तब हुई जब युवक सुहैल चाट खा रहा था और उसी समय  दबंगों ने घात लगा कर हमला कर दिया।


हिन्दीसंवाद के लिए श्री शुभम गुप्ता की रिपोर्ट

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने