जौनपुर। जौनपुर तो देश को IAS-PCS देने वाला जिला है: पीएम नरेंद्र मोदी

जौनपुर। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जौनपुर में गुरुवार को चुनावी रैली में कहा-आने वाले 5 सालों में मोदी और योगी मिलकर पूर्वांचल की तस्वीर बदलने वाले हैं। जौनपुर तो देश को IAS-PCS देने वाला जिला है। जौनपुर में पीएम मोदी ने कहा विकसित भारत का ग्रोथ इंजन पूर्वांचल होगा। इसलिए जब मैं एक्सप्रेस-वे बनाता हूं, तो जौनपुर वालों को लाभ होता है। ये पूरा क्षेत्र स्वास्थ्य और शिक्षा का मजबूत हब बन रहा है। भाजपा युवाओं की अकांक्षाओं को समझती है।

प्रधानमंत्री ने कहा- पहले ग्रुप सी और डी की भर्तियों में इंटरव्यू होते थे। लेकिन हमने खत्म कर दिया। राष्ट्रीय शिक्षा नीति में हमने बड़ा फैसला लिया है।
मोदी ने कहा, भाजपा युवाओं की अकांक्षाओं को समझती है। हमने सामान्य वर्ग के गरीबों को भी 10 प्रतिशत आरक्षण दिया। पेपर लीक के खिलाफ सख्त कानून बनाया है। हमारी सरकार हर जिले में मेडिकल कॉलेज बना रही है। अब गरीब मां का बेटा डॉक्टर बनेगा। अब हमने हिंदी में पढ़ाई और हिंदी में परीक्षा का रास्ता खोल दिया है। कांग्रेस और इंडी गठबंधन इसका भी विरोध करते हैं। ये लोग आपके बच्चों को उज्जवल भविष्य नहीं चाहते हैं।

मोदी बोले- गठबंधन का मॉडल तुष्टिकरण

मोदी बोले- हम रिकॉर्ड स्तर पर IIT, AIIMS बना रहे हैं। इसका फायदा युवाओं को मिल रहा है। भाजपा का रास्ता संतुष्टिकरण है। लेकिन दूसरी तरफ घमंडिया गठबंधन का मॉडल तुष्टिकरण है। इससे पहले, पीएम ने आजमगढ़ में कहा था- सपा-कांग्रेस दो दल, लेकिन दुकान एक ही है। ये झूठ, तुष्टिकरण, परिवारवाद और भ्रष्टाचार का सामान बेचते हैं। इंडी गठबंधन तुष्टिकरण के दलदल में पूरी तरह धंस चुकी है। PM ने कहा, ‘सपा के शीर्ष नेता राम मंदिर को लेकर आए दिन घटिया बातें कर रहे हैं। अखिलेश यादव अपने आपको यदुवंशी कहते हैं। अरे तुम कैसे यदुवंशी हो यार, जिसके साथ बैठते हो उसने राम मंदिर को गालियां देने का मिशन चला रखा है।’

पीएम की जनसभा से अगल-बगल के लोकसभा सीटों पर पड़ेगा असर

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज आजमगढ़, जौनपुर, भदोही, प्रतापगढ़ से पूर्वांचल की 13 लोकसभा सीटों का समीकरण साधेंगे। इन सीटों पर छठवें और सातवें चरण में चुनाव होने है।

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने