Sandeep Yadav Hindi Samvad News

अंबेडकर नगर, भारतीय जनता पार्टी के पूर्व जिला अध्यक्ष राम प्रकाश यादव ने 55 लोकसभा अंबेडकर नगर के 280 विधानसभा क्षेत्र जलालपुर के ग्राम पंचायत -गोलपुर ( सोनगांव उत्तर )में समाजवादी पार्टी को छोड़कर बड़े पैमाने पर यदुवंशियों ने  भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता पूर्व प्रदेश अध्यक्ष किसान मोर्चा राम प्रकाश यादव ने भारतीय जनता पार्टी का झंडा सौंप कर सदस्यता दिलाई है।
                 उक्त अवसर पर श्री राम प्रकाश यादव ने कहा भाजपा किसानों , गरीबों, मजदूर, खेतिहर तथा प्रत्येक समाज की हितैषी पार्टी है, श्री यादव ने कहा सरकार करोड़ों रुपए का लोन देकर के बेरोजगार युवाओं को दुग्ध उत्पादन के क्षेत्र में तथा मत्स्य पालन के क्षेत्र में तथा विभिन्न प्रकार के रोजगार उपलब्ध कराने के लिए छोटे-बड़े तमाम रिण उपलब्ध कराने का कार्य कर रही है। सरकार की उपलब्धियां की चर्चा करते हुए श्री यादव ने कहा भारतीय जनता पार्टी की सरकार माता बहनों का आंसू पोंछने का काम उज्ज्वला योजना के अंतर्गत माता बहनों को नि:शुल्क गैस वितरण करने  का कार्य किया है, इतना ही नहीं सरकार ने गरीबों को प्रति यूनिट 5 किलो राशन कार्ड देने का कार्य किया  वहीं दूसरी तरफ नि:शुल्क शिक्षा उपलब्ध कराया है। सरकार ने गरीबों के उत्तम स्वास्थ्य के लिए आयुष्मान कार्ड बनाकर प्रतिवर्ष 5 लाख रुपए तक दवा कराने का अवसर उपलब्ध कार्य कराया  है। उक्त उद्गार भारतीय जनता पार्टी के उत्तर प्रदेश किसान मोर्चा के पूर्व प्रदेश उपाध्यक्ष राम प्रकाश यादव ने गोलपुर सोनगांव उत्तर में ब्यक्त किये हैं।
        भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ग्रहण करने वालों में प्रमुख रूप से पूर्व प्रधानाचार्य राम श्रृंगार यादव, राजित राम यादव, छोटे लाल यादव, सियाराम यादव, अनिल कुमार यादव, इत्यादि ने पार्टी की सदस्यता ग्रहण की है। उक्त अवसर पर प्रमुख रूप से पूर्व जिला महामंत्री अमरनाथ सिंह, गिरधारी निषाद ग्राम प्रधान अप्रतिमनारायण इत्यादि प्रमुख रूप से उपस्थित रहे। तत् पश्चात श्री यादव ने ग्राम पंचायत -गोलपुर के प्रमुख चौराहे पर जन सम्पर्क कर लोकसभा क्षेत्र 55अम्बेडकर नगर के भाजपा प्रत्याशी रितेश पाण्डेय को कमल के फूल के सामने वाली बटन दबाकर भारी मतों से मतदान कर विजयी बनाने के लिए अपील की है।

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने