जलालपुर,अंबेडकर नगर ÷ जनपद में भाजपा नेताओं और प्रदेश शासन के मंत्रियों ने जनपद में दौरा कर भाजपा कार्यकर्ताओं में उत्साह और उमंग भर दिया है।उत्साहित और जोश से भरे भाजपा कार्यकर्ता सांसद प्रत्याशी रितेश पाण्डेय के पक्ष में लोक सभा क्षेत्र में मेहनत से जनता के बीच में जाकर सम्पर्क कर भाजपा के पक्ष में मतदान की अपील कर रहे हैं।
          भाजपा प्रत्याशी सांसद रितेश पाण्डेय निरंतर चल रहे जनसम्पर्क और चौपाल के अंतर्गत बुधवार कजपुरा,जल्लापुर,हरिपालपुर, ज्योतिपुर समैसा,मंगुरा डिला,लाभापार और मालीपुर में तीसरी बार फिर से मोदी जी को प्रधानमंत्री बनाने के लिए भाजपा को वोट देने का निवेदन किया।
          भाजपा प्रत्याशी रितेश पाण्डेय ने जनसंपर्क और चौपाल में कहा कि विपक्षी दलों के पास नेतृत्व और नीति नहीं है।प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में भारत विश्व में बड़ी शक्ति के रूप में उभरा है।भारत भिखारी से दाता देश बन चुका है।प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी 2047 तक भारत को विकसित राष्ट्र बनाने के लिए कृत संकल्पित हैं।हर गरीब परिवारों को प्रधानमंत्री आवास,फ्री राशन देकर बड़ा काम किया है भाजपा सरकारों ने।उन्होंने लोक सभा क्षेत्र के विकास की अपनी प्राथमिकता गिनाते हुए कहा कि ऐतिहासिक मंदिरों की सौंदर्यीकरण,हर गांव में बिजली आपूर्ति,जल आपूर्ति,पानी की निकासी,सड़कों सहित आधारभूत ढांचे का विकास,महामाया मेडिकल कालेज में ट्रामा सेन्टर की स्थापना,केंद्रीय विद्यालय की स्थापना,बच्चों को उच्च और प्रतियोगी शिक्षा के लिए जिला स्तरीय लायब्रेरी की स्थापना की रूप रेखा है।उन्होंने लोगों से वादा किया कि क्षेत्र हित वह इन कार्यों को पूरी शक्ति लगा कर पूरा कराएंगे।
       भाजपा जिला/लोक सभा मीडिया प्रभारी बाल्मीकि उपाध्याय ने जारी विज्ञप्ति में बताया कि सांसद प्रत्याशी के उपरोक्त चौपाल और जनसंपर्क में मुख्य रूप से भाजपा जिलामंत्री चंद्रिका प्रसाद ,विधानसभा प्रभारी राजेश सिंह,विधान सभा संयोजक अनंत राम मिश्र,मीडिया संयोजक विकाश निषाद,मण्डल अध्यक्ष शुभम पाण्डेय,जिला पंचायत सदस्य माखन लाल निषाद,ब्लाक प्रमुख त्रिभुवन नाथ,गौरव सिंह,प्रेम कुमार,राम बरन,सीताराम,दयाराम,राधे सरन,मनोज कुमार,राकेश कुमार,अम्बिका प्रसाद,राम शब्द,गुरु चरन,इंद्रेश कुमार,शेखर,ध्रुव कुमार गौतम,जिया लाल,रुदल,अमर दीप, राम करन,प्रधान रामजीत केशरी,इंदल कुमार,प्रधान अमित कुमार सहित बड़ी संख्या में लोग शामिल रहे। विधानसभा संयोजक अनंत राम मिश्र ने बताया कि सभी मंडलों में मंडल अध्यक्षों के नेतृत्व में जनसंपर्क का कार्य किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि सबका साथ-सबका विकास, केवल एक नारा नहीं, बल्कि भाजपा का संकल्प है। निश्चित रूप से देश मे एक बार फिर कार्यकर्ताओं के बल पर भाजपा की सरकार बनेगी।

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने