अयोध्या।
अयोध्या में दो होटलों पर स्टेट जीएसटी का छापा। 2.5 करोड़ रुपए की टैक्स चोरी पकड़ी गई , होटल कमाया कोहिनूर होटल 18 लाख जुर्माना।रामप्रस्थ होटल में 2.5 लाख जुर्माना रुपए गए वसूले।अयोध्या में ब्रांड होटलों का किराया आसमान छू रहा।अयोध्या आ रहे श्रद्धालुओं की जेब पर पड़ रहा भारी बोझ।कुछ होटल फिक्स रेट पर दे रहे रूम जो बनाए हुए है अयोध्या की मर्यादा।


अयोध्या।
रामनवमी में आने वाली भीड़ की सुविधा के लिए राम जन्मभूमि पथ पर बैरिकेटिंग की हो रही व्यवस्था।राम जन्मभूमि पथ पर लगाए जा रहे स्टेनलेस बैरिकेटिंग।श्रद्धालुओं के लिए अब होंगी 6 कतार। पास धारकों और व्हीलचेयर से जाने वाले श्रद्धालुओं के लिए बन रही अलग से लेन।रामनवमी में 50 लाख से ज्यादा श्रद्धालुओं की आने की संभावना।


अयोध्या।
श्रीराम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट की अहम बैठक आज।रामनवमी को लेकर अहम बैठक आज।राम मंदिर निर्माण समिति के चेयरमैन नृपेंद्र मिश्र पहुंचे अयोध्या।श्रीराम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के महासचिव चंपत राय।कोषाध्यक्ष गोविंद देव गिरी जी महाराज, कामेश्वर चौपाल, जगद्गुरु विश्व प्रसन्न तीर्थ , डा अनिल मिश्रा होंगे शामिल।


अयोध्या।
अयोध्या से तीन दिन नही गुजरेगी गंगा सतलज ट्रेन।यात्रियों को होगी असुविधा। 7,8,9 अप्रैल को आलमनगर उतरेटिया होकर चेलेगी गंगा सतलज ट्रेन।रेलवे ने रूट डायवर्जेंट से पहले जारी की सूचना।

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने