1 लखनऊ- लखनऊ एयरपोर्ट से बड़ी खबर,कस्टम की गिरफ्त से 30 स्मगलर्स भागे,सोने की तस्करी के संदिग्ध 30 GV यात्री लखनऊ से भागे,CISF और DRI के अधिकारी गिरफ्तारी में लगे,3.5 करोड़ कीमत का सोना लेकर लखनऊ पहुंचे थे,सोना लेकर शारजाह से लखनऊ पहुंचे थे संदिग्ध यात्री,कस्टम ने 25 लाख रुपए भी सभी से जब्त किया था.

2 लखनऊ- यूपी में सिपाही भर्ती पेपर लीक मामले में एक्शन,मास्टरमाइंड राजीव नयन मिश्रा गिरफ्तार,ग्रेटर नोएडा के परी चौक से STF ने अरेस्ट किया,गुरूग्राम में अभ्यर्थियों को रिसोर्ट में मिला था,पूर्व में NHM घोटाले में ग्वालियर से जेल गया था,यूपी टेट पेपर लीक में कौशांबी से जेल जा चुका है.

3 लखनऊ- कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय राय का बयान,बीजेपी के पास वॉशिंग मशीन है- अजय राय,जो BJP में आ जाता है वो साफ हो जाता है- अजय,जो लोग भ्रष्ट हैं वो BJP में चले जाते हैं – अजय.

4 आगरा- सीएम योगी आदित्यनाथ का बयान,प्रबुद्ध सम्मेलन को सीएम ने संबोधित किया,देश मजबूती के साथ आगे बढ़ रहा- सीएम,मोदी नेतृत्व में विकास हो रहा – सीएम योगी,विपक्षी गठबंधन को प्रत्याशी नहीं मिल रहे- सीएम,विपक्षियों के दल मिले हैं दिल नहीं – सीएम योगी,TMC ने कांग्रेस को बंगाल में एक सीट नहीं दी- CM,पंजाब में भी विपक्ष में लड़ाई चल रही- सीएम योगी,केरल में कांग्रेस और कम्युनिस्ट में दुश्मनी – सीएम,महाराष्ट्र में भी विपक्षी गठबंधन में अनबन - सीएम,आगरा पर मां यमुना की कृपा है – सीएम योगी,आप सभी ने बदलते भारत को देखा- सीएम योगी.

5 गोरखपुर- ब्रांच मैनेजर और फील्ड अफसर गिरफ्तार,सवा करोड़ की जालसाजी में किया गिरफ्तार,आशीर्वाद माइक्रो फाइनेंस कंपनी से गबन किया था,दोनों ने कंपनी से सवा करोड़ का गबन किया था,आधार कार्ड,दस्तावेज बनाकर गबन किया था,फरार 3 अन्य अभियुक्तों की तलाश में जुटी पुलिस,सहजनवा क्षेत्र से हुई अभियुक्तों की गिरफ्तारी.

5 आगरा- डबल मर्डर की सनसनीखेज वारदात का मामला,पति ने पत्नी-बेटे की हत्या कर फेंके थे नहर में शव,24 घंटे बाद मंडी गुड नहर में मिला बेटे का शव,गोताखोर और थाना पुलिस ने खोजा बेटे का शव,कल रात को दूसरी नहर से पत्नी का मिला था शव,पति पत्नी में चल रहा था 6 माह से विवाद,गिरफ्तार पति सिकंदरा के अरसेना का है निवासी,फतेहपुर सीकरी के मंडी गुड नहर का मामला.

➡5 बागपत- बागपत पहुंचे भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी,प्रत्याशी के चुनाव कार्यालय का किया उद्घाटन,बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी का बयान,मोदी जी के संकल्प को करेंगे पूरा- भूपेंद्र चौधरी,अबकी बार 400 पार - प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी,उत्तर प्रदेश इस संकल्प को पूरा करेगा- भूपेंद्र चौधरी,गठबंधन में राष्ट्रीय लोकदल की है भूमिका बड़ी-भूपेंद्र,बड़े भाई की निभाये राष्ट्रीय लोक दल भूमिका-भूपेंद्र,बागपत से डॉ. राजकुमार सांगवान को बनाया प्रत्याशी.

6 गाजियाबाद- रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह का बयान,लंबे समय के बाद जनसभा में आया हूं-राजनाथ,सबका हार्दिक अभिनंदन और स्वागत करता हूं-राजनाथ,वीके सिंह को दो-दो बार संसद में भेजा है-राजनाथ,लेकिन पार्टी फैसला समय-समय पर लेती है-राजनाथ,बीजेपी की इलेक्शन कमेटी ने फैसला लिया-राजनाथ,'अतुल गर्ग को चुनावी मैदान में उतारा जाना चाहिए'.

7 बुलंदशहर- डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य का बड़ा बयान,2047 तक विपक्षियों के लिए कोई जगह नहीं है-केशव,दो युवाओं की जोड़ी पर केशव प्रसाद मौर्य बोले,2017 में यह जोड़ी विफल हो चुकी है-केशव मौर्य,बेंगलुरु से इंडिया गठबंधन बना था-केशव मौर्य,मुंबई आते-आते टूट गया केशव प्रसाद मौर्य,इंडिया गठबंधन पर चुटकी लेते हुए कहा,एक दिल के टुकड़े हजार हुए-केशव मौर्य,कोई यहां गिरा कोई वहां गिरा- केशव मौर्य.

8 रायबरेली- रायबरेली में लव जिहाद का मामला आया सामने,एक बच्चे की विधवा के साथ बनाया शारीरिक संबंध,प्रेम जाल में फंसा कर बनाया शारीरिक संबंध,वीडियो बनाकर धर्म परिवर्तन का बना रहा दबाव,आधार कार्ड के जरिये युवक की खुली पोल,माथुरा जनपद की रहने वाली है पीड़िता,एसपी से मिलकर पीड़िता ने लगाई न्याय की गुहार,डलमऊ के रसूलपुर धरावा का रहने वाला है आरोपी.

9 आगरा- दूसरे समुदाय के युवक ने किशोरी को किया बदनाम,इंस्टाग्राम पर फर्जी आईडी बनाकर किया बदनाम,अश्लील वीडियो में घर का पता,नंबर भी डाला,घर पर लगातार फोन आने के बाद हुई जानकारी,पीड़िता के परिजन ने थाने में की शिकायत,पुलिस ने आरोपी युवक को हिरासत में लिया,आगरा के एत्माद्दौला क्षेत्र का मामला.

10 बागपत- दिल्ली-सहारनपुर नेशनल हाईवे पर बड़ा हादसा,तेज रफ्तार केंटर ने ई-रिक्शे में मारी टक्कर,ई-रिक्शा में सवार दो मासूम बच्चों की हुई मौत,जबकि हादसे में 4 महिलाएं गंभीर घायल,केंटर की टक्कर से ई-रिक्शा हुई क्षतिग्रस्त ,बागपत कोतवाली के खेड़की के पास की घटना.

10 देहरादून- उत्तराखंड कांग्रेस के लिए राहत की खबर,कांग्रेस के वरिष्ठ नेता ने अपना इस्तीफा वापस लिया,प्रदेश प्रवक्ता दीपक बलुटिया ने इस्तीफा लिया वापस,कांग्रेस नेताओं के मानने पर माने दीपक बलुठिया,प्रदेश में कांग्रेस को मजबूत करने के लिए करेंगे काम.

11 केरल- राहुल गांधी ने नामांकन किया,वायनाड में राहुल गांधी ने नामांकन किया,प्रियंका गांधी राहुल गांधी के साथ मौजूद,वायनाड लोकसभा सीट से राहुल का नामांकन। 

      हिन्दी संवाद न्यूज़ से
       वी. संघर्ष✍️
      9140451846
       बलरामपुर। 

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने