बलरामपुर नगर क्षेत्र में विकसित भारत  संकल्प यात्रा का हुआ आयोजन                  
बलरामपुर। बलरामपुर जिला पंचायत प्रागण में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से विकसित भारत संकल्प यात्रा के लाभार्थियों से संवाद विधानसभा बलरामपुर मंडल बलरामपुर के अंतर्गत आदर्श नगर पालिका परिषद बलरामपुर में लाभार्थियों,एवं कार्यकर्ताओं के साथ सुने गये।
बलरामपुर नगरपालिका के चेयरमैन डॉ.धीरेन्द्र प्रताप सिंह धीरू ने उपस्थित लाभार्थियों को संबोधित करते हुए कहा की आजादी के 70 वर्ष बीत जाने के बाद भी देश एक विकसित राष्ट्र नहीं बन पाया 2014 में राष्ट्रवादी भाजपा सरकार के नेतृत्व यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के हाथों में आने के बाद से भारत के विकास की गति अग्रसर हुई है संकल्प है कि जब देश के आजादी का शताब्दी वर्ष मनाए तो यह देश विकसित राष्ट्रों की श्रेणी में आ जाए निरंतर चौमुखी विकास गरीबों के कल्याण के लिए हजारों योजनाएं चलाई जा रही हैं 500 वर्षों से प्रतीक्षारत भगवान प्रभु श्री राम के मंदिर का निर्माण एवं प्राण प्रतिष्ठा के शुभ अवसर पर नगर वासियों को दीपावली मनाने का आग्रह किया।
आदर्श नगर पालिका परिषद के अध्यक्ष डॉक्टर धीरेंद्र प्रताप सिंह धीरू ने सभी अतिथियों,लाभार्थियों उपस्थित सभी विभागों के कर्मचारियों अधिकारियों एवं उपस्थित जनों को आभार व्यक्त करते हुए नगर में चल रहे विकास कार्यों योजनाओं शहरी आवास योजना विश्वकर्म योजना शौचालय योजना आदि योजनाओं पर विस्तार से चर्चा करते हुए जागरूक रहकर लाभ उठाने का अनुरोध किया। मुक्त अवसर पर भाजपा महामंत्री बिन्दू विश्वकर्मा,महिला मोर्चा अध्यक्ष ललिता तिवारी संजय शुक्ल ने विचार व्यक्त किया।अधिशाषीअधिकारी राजमणि वर्मा,भाजपा जिला मीडिया प्रभारी डीपी सिंह बैस एंव सभासदगण
 उपस्थित रहे..!!


उमेश चन्द्र तिवारी
हिंदी संवाद न्यूज़
भारत 

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने