हरदोई। माधौगंज के एक गांव में उस वक्त हड़कंप मच गया जब एक किशोरी को बदहवाश हालत में हाथ पैर बंधे हुए अर्धनग्न अवस्था में पाया गया। किशोरी के पिता ने गांव के ही एक युवक पर बेटी के साथ जबरन हाथ पैर बांधकर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। मामले की जानकारी पुलिस को हुई तो मौके पर पुलिस के आलाधिकारी पहुंचे और और मामले की छानबीन में जुटे हुए है।
हरदोई के माधौगंज थाना क्षेत्र के एक गांव में एक किशोरी को उसके परिजनों ने खेत मे अर्धनग्न अवस्था मे बदहवास पाया। साथ ही किशोरी के हाथ पैर भी बंधे हुए थे। किशोरी के पिता का कहना है कि उसकी बेटी शौच के लिए खेत मे गई थी, जहां पर गांव के ही एक युवक ने जबरन उसके साथ दुष्कर्म किया। पहले तो उसके कपड़े उतरवाए, फिर उसके हाथ पैर बांध कर उसके साथ दुष्कर्म किया और बदहवास हालत में उसे खेत मे ही छोड़कर भाग गया। शौच के लिए गई बेटी को आने में देर हुई तो उसकी तलाश की गई तो किशोरी को गांव के बाहर एक खेत मे अर्धनग्न अवस्था मे बदहवास पाया गया। जिसके बाद किशोरी के पिता द्वारा पुलिस को सूचना दी गई। फिर क्या था मौके पर आलाधिकारी सहित भारी पुलिस बल ने पहुंचकर घटना के संबंध में छानबीन की है।

वहीं एएसपी पूर्वी नृपेंद्र कुमार का कहना है कि थाना माधौगंज क्षेत्र में एक 14 वर्षीय किशोरी के साथ एक युवक के द्वारा डरा धमकाकर उसके कपड़े उतरवाए गए, तभी उसके चाचा आ गए और आरोपी युवक फरार हो गया। उपरोक्त घटना में मुकदमा पंजीकृत किया जा रहा है और वैधानिक कार्यवाही की जाएगी।

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने