*अंतरराष्ट्रीय योग दिवस पर 'योगाश्रय' द्वारा निशुल्क योगा शिवर का आयोजन*

योग की कला विश्व को भारत की एक देन है, एक ऐसी प्राचीन कला (या कहो विज्ञान), जो आज अंतरराष्ट्रीय पटल पर बेहद लोकप्रिय हो रही है और उसके लिए हमारे माननीय प्रधान मंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी को शत शत नमन है।

21 जून, सन 2015 से हर साल अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस के रूप में मनाया जा रहा है, सनराइज ग्रीन सेंट्रल पार्क में आज सुबह टीम *योगाश्रय* द्वारा एक निशुल्क शिवर का आयोजन किया गया जिसमे, बच्चो, बुजुर्ग और युवा सभी ने बड़े उत्साह से भाग लिया।

योगाश्रय की संचालिका श्रीमति श्रयोगाश्रद्धा गुप्ता जी ने बताया की योग पर्व के मौके पर 200 से अधिक लोगो ने भाग लिया, और लाभान्वित रहे. इस मौके पर उन्होंने कुछ प्रतिभागी बच्चो के उत्साह वर्धन के लिए भागीदारी प्रमाण पत्र भी दिए, और लोगो को योग के लिए जागरूक किया गया

सोसाइटी के अध्यक्ष श्री गजेंद्र रावत, सचिव श्री सुचित सिंघल और सह सचिव श्रीमती अनुपमा ने आगे बताया कि, योग शिवर में बड़ी संख्या में उपस्थित लोगों के चेहरों पर सकारात्मकता और उत्साह की चमक के साथ निवासियों ने पूरे दिल से प्रतिक्रिया दी। 

योग के अलावा खास आकर्षण में सेल्फी के दीवानों के लिए फोटोबूथ की भी विशेष व्यवस्था के साथ साथ पौष्टिक अल्पाहार की भी व्यस्था करी गई थी

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने