बलरामपुर//अभय पांडेय पुत्र स्वर्गीय राजेश पांडेय जो बलरामपुर मॉडर्न इंटर कालेज बलरामपुर का कक्षा 9का छात्र है ने कैसरगंज सांसद के जन्मोत्सव पर आयोजित होने वाले वार्षिक डीटीएससी परीक्षा 2023 में  प्रथम स्थान हासिल कर एक मेडल,प्रशस्ति पत्र और एक मोटरसाइकिल प्राप्त किया है। छात्र की इस उपलब्धि पर अभिभावक ,शिक्षक और शुभचिंतकों ने हर्ष व्यक्त किया है।
बताते चलें कैसरगंज सांसद और भारतीय कुश्ती संघ के अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह के जन्म दिवस 8जनवरी को  हर साल मंडल स्तरीय प्रतिभा खोज परीक्षा का आयोजन हर जिले में किया जाता है जिसमे विजेता प्रतिभागियों को आकर्षक पुरस्कार प्रदान किया जाता हैं।
इस बार मॉडर्न स्कूल के कक्षा 9के छात्र अभय पांडे को प्रथम स्थान प्राप्त हुआ है। अभय पांडे बेहद मेधावी छात्र है विद्यालय प्रधानाचार्य हेमंत कुमार तिवारी के अनुसार छात्र अभय मेधावी है यह अपनी कक्षा में भी अच्छा स्थान हासिल करते हुए पढ़ाई में मेहनत करते हुए औव्वल श्रेणी में आता है।
कक्षाध्यापक वी संघर्ष ,शिवांक ,अशोक शुक्ल,सहित दर्जनों शिक्षको ने बधाई देते हुए कहा की यदि यह छात्र इसी हिसाब से मेहनत करता रहा तो निश्चित ही बेहतर भविष्य तय करते हुए परिवार और विद्यालय का नाम रोशन करेगा ।
ऐसे प्रतिभाशाली छात्र को और उसके अभिभावक को ढेर सारी शुभकामनाएं और यह क्रम बना रहे।

उमेश चंद्र तिवारी 
9129813351
हिंदी संवाद न्यूज
 बलरामपुर
 

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने