उतरौला(बलरामपुर) कोतवाली उतरौला के लालगंज मे एक ही परिवार के एक महिला दो बच्चों की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई वहीं परिवार के मुखिया को गंभीर हालत में सीएचसी उतरौला भेजा गया है।  जहां उसकी हालत गंभीर होने पर जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है। फोरेंसिक टीम मौके का नमूना एकत्रित कर जांच के लिए ले गई है। कमरे से कोयले की अंगीठी में जली राख मिली है। आशंका जताई जा रही है कि अंगीठी के आग से मौत हुई है।


मौके पर पहुंचे पुलिस अधीक्षक राजेश सक्सेना ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है । किन परिस्थितियों में मृत्यु हुई है उसकी जांच पुलिस टीम द्वारा किया जा रहा है। मौके पर पहुंचे डीआईजी ने भी  घटनास्थल का मुआयना किया है। 

जानकारी के अनुसार परिवार ग्राम बौड़खारी थाना लहर जनपद भिंड  मध्य प्रदेश का हैं। परिवार का मुखिया मनटोले उतरौला आसाम रोड चौराहे पर पानी पुरी की दुकान लगाकर अपना परिवार चलाता था ।

लालगंज के हाशमी पेट्रोल पंप के सामने गली में एक कमरे के किराए के मकान में रहता है । जहां उसके साथ उसकी पत्नी रेखा उसका बेटा कान्हा 8 वह पुत्री लक्ष्मी 11 रहते थे । दोनों बच्चे बगल के प्राथमिक विद्यालय मधपुर मे पढ़ते थे । 
 आज सुबह नौ बजे के करीब प्राथमिक विद्यालय मधपुर के शिक्षक राघवेन्द्र कुमार त्रिपाठी के पास मनटोले के भाई का फोन आया कि मनटोले का फोन नहीं उठ रहा है । आप मौके पर जाकर देख लीजिए। शिक्षक मौके पर पहुंचे तो वहां दरवाजा बंद मिला । कई बार आवाज देने पर अंदर से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई तो उन्होंने 112 पर फोन लगाकर सूचना दी । मौके पर पहुंची 112 पुलिस ने ताला तोड़कर देखा तो दोनों बच्चे व महिला मृत अवस्था में थी । परिवार का मुखिया मनटोले अचेत अवस्था में बिस्तर के नीचे पड़ा हुआ था । एंबुलेंस की मदद से उसे सीएचसी उतरौला भेजा गया जहां उसकी गंभीर हालत को देखते हुए जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है।

 मौके पर उपजिलाधिकारी संतोष कुमार ओझा, क्षेत्राधिकारी उतरौला उदयराज सिंह, खंड शिक्षा अधिकारी उतरौला सतीश कुमार, थानाध्यक्ष गैड़ास बुजुर्ग गौरव सिंह तोमर व फोरेंसिक टीम समेत भारी संख्या मे पुलिस कर्मी मौजूद रहे।  पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया
असगर अली
 उतरौला 

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने