दिल्ली में एक फिर मानवता को शर्मसार कर देने वाली घटना को अंजाम दिया है. दरअसल, लव-जेहाद के नाम पर एक और हिंदू लड़की की निर्मम हत्या कर दी गई. बता दें कि  मुंबई से राजधानी दिल्ली आकर आफताब अमीन पूनावाला ने अपनी प्रेमिका श्रद्धा की बेरहमी से हत्या कर दी.

जानकारी के अनुसार, शव के 35 टुकड़े कर अलग-अलग जगहों पर फेंक दिया. वहीं दिल्ली पुलिस ने शिकायत पर आरोपी आफताब को गिरफ्तार कर लिया है. बता दें कि पुलिस अब आफताब के जरिये मरने वाली श्रद्धा के शरीर के उन टुकड़ो को तलाशने की कोशिश कर रही है.

6 महीने पहले हुआ कत्ल का अब खुलासा

 वहीं, दिल्ली पुलिस ने 6 महीने पहले यानी मई 2022 में हुए एक कत्ल का खुलासा किया है. बता दें कि श्रद्धा के पिता ने दिल्ली के महरौली थाने में बेटी के लापता होने की शिकायत दर्ज कराई थी. पिता विकास मदान ने पुलिस को बताया कि वह परिवार सहित महाराष्ट्र के पालघर में रहते हैं.

श्रद्धा और आफताब दोनों लिव-इन रिलेशन में रहते थे

 उन्होंने कहा कि 26 वर्षीय बेटी श्रद्धा मुंबई के मलाड में स्थित मल्टीनेशनल कंपनी के कॉल सेंटर में नौकरी करती थी. नौकरी के दौरान श्रद्धा की मुलाकात आफताब से हुई. दोनों एक दूसरे को पसंद करने लगे और वे लिव-इन रिलेशन में रहने लगे. 

 दोनों मुंबई छोड़ दिल्ली आकर रहने लगे

 वहीं बता दें कि जब परिवार को इन दोनों की रिश्ते के बारे में जानकारी हुई तो श्रद्धा के पिता ने इसका विरोध करना शुरू कर दिया, जिसके बाद आफताब और श्रद्धा ने मुंबई छोड़ दिया और दिल्ली आकर रहने लगे.

 18 मई को श्रद्धा की गला घोंटकर हत्या

 दिल्ली पुलिस ने मामला दर्ज कर जब जांच शुरू की और आफताब को गिरफ्तार कर लिया. इसके बाद पुलिस पूछताछ में आफताब ने कहा कि उसका अक्सर श्रद्धा से शादी करने को लेकर दबाव बनाती थी. इसी पर दोनों के बीच विवाद होता रहता था. बता दें कि 18 मई को दोनों के बीच झगड़ा हुआ तो उसने श्रद्धा की गला घोंटकर हत्या कर दी.

 शव को दिल्ली के अलग-अलग जगहों पर फेंका

 बता दें कि आफताब ने शव को चापड़ से कई टुकड़ों में कर दिया और दिल्ली के अलग-अलग जगहों पर फेंक दिया. फिलहाल दिल्ली पुलिस की टीम आरोपी के बयान के आधार पर श्रद्धा की लाश के टुकड़े ढूंढने में लगी हुई है.

शव को आरी से किया 35 टूकड़े- दिल्ली पुलिस 

 इधर दिल्ली पुलिस के अनुसार आफताब ने श्रद्धा की गला घोंटकर हत्या की साथ ही आरी से 35 टूकड़े करके अपने घर में रखा. इसके लिए आफताब एक नया बड़ा फ्रिज खरीदकर लाया और 18 दिनों तक घर में ही रखा. पुलिस ने आगे बताया कि आफताब रात को 2 बजे शरीर के टुकड़े को एक एक कर प्लास्टिक बैग में लेकर जाता था और फेंक कर आ जाता था.


Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने