उतरौला(बलरामपुर) चोरों से तहसील परिसर सुरक्षित नहीं रह गया है। चोरों ने तहसील उतरौला परिसर में स्थित अधिवक्ता संघ उतरौला के भवन  का दरवाजा का ताला तोड़कर रविवार की रात को संघ के बक्से को तोड़कर बारह हजार रुपए नगद व अधिवक्ताओं के कागजात चुरा ले गया। 
कोतवाली उतरौला पुलिस ने अधिवक्ता संघ उतरौला अध्यक्ष बीरेंद्र सिंन्हा की तहरीर पर अज्ञात चोरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।
अधिवक्ता संघ उतरौला अध्यक्ष बीरेंद्र सिंन्हा ने बताया कि तहसील उतरौला परिसर स्थित अधिवक्ता संघ उतरौला भवन के दरवाजे में लगे ताले को तोड़कर चोरों ने संघ के बक्से का ताला तोड़कर उसमें रखे बारह हजार रूपए चुरा ले गए। उसके साथ ही अधिवक्ताओं के काफी कागजात उठा ले गए। अधिवक्ता संघ उतरौला भवन तहसीलदार न्यायालय के सामने निर्मित है। संघ भवन में चोरी होने की घटना की सूचना उतरौला पुलिस को दे दी गई है। 
तहसील परिसर में चोरी की घटना की क ई वारदात हो चुकी है।पुलिस ने अधिवक्ता संघ उतरौला अध्यक्ष बीरेंद्र सिन्हा की तहरीर पर अज्ञात चोरों के खिलाफ धारा 457/380 भादंसं के तहत दर्ज करके मामले की विवेचना सब इंस्पेक्टर गुरसेन सिंह को सौंपी गई है।
असग़र अली
उतरौला

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने