नवागत जिलाधिकारी अविनाश कुमार आज अपरान्ह में कलेक्ट्रेट स्थित जिला कोषागार, बाराबंकी में पहुंचकर अपना कार्यभार ग्रहण कर लिया है, आपको बता दें नवागत जिलाधिकारी 2013 बैच के आईएएस अधिकारी हैं। इससे पूर्व जनपद हरदोई में जिलाधिकारी के पद पर कार्यरत रह चुके हैं। जिला कोषागार में कार्यभार ग्रहण करने के उपरान्त जरूरी अभिलेखों पर हस्ताक्षर किया।

नवागत जिलाधिकारी अविनाश कुमार ने कार्यभार ग्रहण करने के उपरान्त पत्रकार बन्धुओं से कहा कि शासन के निर्देशों का पालन करते हुए आम जनमानस को दी जा रही सुविधाएं, लाभार्थियों तक शत प्रतिशत पहुंचाने में उनकी प्राथमिकता रहेगी।

उन्होंने कहा कि माननीय मुख्यमंत्री जी के निर्देश के क्रम में जनसामान्य द्वारा की जा रही शिकायतों का गुणवत्तापूर्ण निस्तारण कराया जाना सर्वोच्च प्राथमिकता में से एक होगा। जनपद के सभी लोगों के समन्वय से शासन की नीतियों का धरातल पर क्रियान्वित करने का कार्य किया जाएगा।

इस अवसर पर मुख्य विकास अधिकारी श्रीमती एकता सिंह, अपर जिलाधिकारी राकेश कुमार सिंह, ज्वाइंट मजिस्ट्रेट सुमित यादव, समस्त उपजिलाधिकारी, वरिष्ठ कोषाधिकारी मनोज कुमार सिंह सहित सम्बन्धित अधिकारी मौजूद रहे।

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने