उतरौला(बलरामपुर)

थाना श्रीदत्तगंज के ग्राम गोदहना निवासी जयराजी ने गांव के ही रहने वाले कुछ लोगों पर उसके पुत्र राकेश के साथ मारपीट और जातिसूचक गाली गलौंज करने की शिकायत करते हुए कार्रवाई की मांग की। पुलिस ने तहरीर के आधार पर आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया हैं।
आरोप है कि पीड़ित के खेत में लगे धान की फसल को विपक्षीगण की बकरियां हर रोज चरतीं हैं। 27 जुलाई की सुबह करीब नौ बजे पीड़ित का पुत्र राकेश खेत पर पहुंचा तो देखा की बकरियायों का झुंड उसके खेत में फसल चल रही हैं। और बकरियां चराने वाले बैठे देख रहे हैं। खेत से बकरियों को भगाने तथा फसल चरने की शिकायत बकरी पालको से करने पर फैजानउल्ला, अरमानउल्ला, एहसानुल्लाह,रजीउल्ला उर्फ मूसे, आस मोहम्मद ने पीड़ित को लाठी-डंडों से मारना शुरू कर दिया। तथा जातिसूचक भद्दी भद्दी गालियां देने लगे। मारपीट में पीड़ित का हाथ टूटने मुंह व पैर में चोट आने के अलावा अनेक गंभीर चोटें आईं। मारपीट की जानकारी होते ही पीड़ित राकेश की माता भागते हुए खेत पहुंची, तथा चोटिल राकेश को घर लेकर आई। राकेश की पत्नी ने डायल 112 पर मारपीट की सूचना दी। डायल 112 के पुलिसकर्मियों द्वारा चोटिल राकेश को थाने ले जाया गया। 
जहां से उसे चिकित्सीय परीक्षण के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा गया। थाना श्रीदत्तगंज की पुलिस ने तहरीर के आधार पर फैजानुल्लाह, अरमानुल्लाह, रफीउल्लाह के विरुद्ध एससी एसटी समेत विभिन्न
 धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है।
असगर अली
उतरौला

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने