*बच्चों के विवाद में शिक्षक को अभिभावक ने पीटा*


🖌️🖌️🖌️

 
अयोध्या-हैरिंग्टनगंज शिक्षा क्षेत्र अंतर्गत कंपोजिट विद्यालय आस्तीकन में दो बच्चों के विवाद में स्कूल बुलाए गए अभिभावक ने एक शिक्षक को पीट दिया। घटना बीते बुधवार को गुरु पूर्णिमा पर तब हुई जब दोनों बच्चों के अभिभावक प्रधानाध्यापक के बुलावे पर स्कूल आए थे। खंड शिक्षा अधिकारी विजय प्रकाश ने बताया कि घटना की जानकारी हुई है। जांच की जा रही है। वहीं बताया जा रहा है कि पीड़ित अनुदेशक शिक्षक ने थाने में भी तहरीर दी है।

कंपोजिट विद्यालय आस्तीकन स्कूल के दो बच्चों में मारपीट को लेकर प्रधानाध्यापक तुलसीराम यादव ने दोनों बच्चों के अभिभावकों को स्कूल में बुलवाया था। इसी दौरान एक अभिभावक ने अनुदेशक बद्री विशाल अग्रहरि की पिटाई कर दी। हालांकि घटना के पीछे मुख्य कारण अभिभावक द्वारा बच्चे के मोबाइल से एक अन्य अध्यापक का वीडियो बनवाना बताया जा रहा है। आरोप है कि एक शिक्षक पढ़ाते समय छात्राओं से उचित व्यवहार नहीं करते। बताया जाता है कि संबंधित शिक्षक के कथित आचरण को लेकर बच्चे द्वारा एक वीडियो बनवाई गई थी। अभिभावक को संदेह था कि वीडियो अनुदेशक ने ही उसके बच्चे से बनवाई है। इसी को लेकर अभिभावक पहले से खार खाए था। बुधवार को प्रधानाध्यापक से बातचीत के बाद अभिभावक चला गया लेकिन कुछ देर बाद कुछ लोगों के साथ लौटा और अनुदेशक को पीट दिया।

प्रधानाध्यापक तुलसीराम ने मारपीट की घटना से इंकार किया है। उन्होंने धक्का मुक्की की बात स्वीकारी है। पुलिस ने अभी तक कोई लिखित तहरीर न मिलने की बात कही है। यह भी पता चला है कि शिक्षकों के स्कूल आने में लेटलतीफी को लेकर भी आपस में अंतर्द्वंद्व चल रहा है। हालांकि दोनों पक्षों में गुरुवार को सुलह हो जाने की बात सामने आई है।

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने