जौनपुर। अपनी दो पुत्रियों के साथ दुष्कर्म करने वाला पिता गिरफ्तार 

जौनपुर। यूपी के जौनपुर जिले में एक मां ने अपने पति के विरुद्ध अपनी सगी दोनों बेटियों के साथ रेप करने का लगाया है आरोप,थाने में पहुंचकर अपने पति के खिलाफ दी है तहरीर,पुलिस ने तहरीर मिलते ही आरोपी पिता के खिलाफ केस दर्ज करते हुए उसे कर लिया गिरफ्तार और मामले की जांच में जुट गई। 

मां के घर पर नहीं रहने पर करता था दुराचार

मामला जौनपुर के सुरेरी थाना क्षेत्र का है, जहां पर एक गांव की दो बहनें अपनी मां के साथ सुरेरी पुलिस स्टेशन पर पहुंची, उन्होंने पुलिस को तहरीर देते हुए बताया कि पिता व उसके दो दोस्त उनके साथ कई माह से रेप की वारदात को अंजाम दे रहे हैं। तहरीर में उन्होंने बताया कि मां ब्यूटी पार्लर का संचालन करती है। मां के घर पर न रहने पर पिता रेप करता था,उन्होंने बताया कि पिता की धमकी के चलते लंबे समय तक इस घटना के बारे में किसी को कुछ नहीं बताया।

पुलिस को दी पूरी घटना की जानकारी

छोटी बेटी ने बताया कि बीच में पिता मुझे और सात साल के बेटे को लेकर मुंबई चला गया, वहां भी कुछ दिन अकेले में रेप किया। इसके बाद नशीला पदार्थ देकर अपने दो तीन अन्य साथियों के साथ रेप किया। वहीं मुंबई से वापस घर लौटने पर पिता की इस हरकत से परेशान छोटी बेटी ने किसी तरीके से हिम्मत जुटाकर मां को पूरी घटना की जानकारी दी। छोटी बहन के साहस को देखकर 15 वर्षीया बड़ी बहन ने भी अपने साथ पिता के किए गए कृत्य को मां को बताया। इसके बाद मां अपनी दोनों नाबालिग बेटियों को लेकर थाने पहुंच गई।

क्या कहना है एसपी ग्रामीण का?

घटना के संबंध में एसपी ग्रामीण शैलेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि सुरेरी थाना क्षेत्र में एक मामला सामने आया है,एक पिता पर अपने दो बेटियों के साथ रेप करने का आरोप लगाया गया है। पीड़ित के मां के तहरीर पर आरोपी पिता के खिलाफ 376 पास्को एक्ट के तहत केस दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस पीड़िता का मेडिकल कराया जा रही है और विधिक कार्रवाई की जा रही है।

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने