चेयरमैन के एक पोस्ट को लेकर मचा हंगामा, पुलिस ने अध्यक्ष समेत 6 नामजद तीन सौ अन्य के खिलाफ बलवा सहित विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज

गोंडा नगर पालिका गोंडा की अध्यक्ष उजमा राशिद का सोशल मीडिया पर एक पोस्ट ने हंगामा मचा दिया। मामले को संज्ञान में लेते हुए पुलिस ने 6 नामजद समेत तीन सौ अन्य के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर 6 लोगों को गिरफ्तार किया है। 

दरअसल 2 दिन पूर्व नगर पालिका की अध्यक्ष उजमा राशिद ने अपने फेसबुक अकाउंट पर एक पोस्ट किया जिसमें लिखा था। काबू में रखना सीख ले अपनी जुबान को आ जाए ना जलाल कहीं आसमान को, 1400 साल हो गए तारीख पढ़ कर देख कोई घटा न सका रसूल अल्लाह की शान को, फेसबुक पर इस पोस्ट को लेकर सोशल मीडिया पर लोगों द्वारा तरह तरह की टिप्पणी की गई है। इस पोस्ट पर 629 लोगों ने कमेंट किया। पोस्ट के जवाब में कबि राम लखन यज्ञ सैनी ने टिप्पणी किया था। आरोप है कि वह परसपुर बाजार स्थित सब्जी मंडी में सब्जी खरीदने गए थे। टिप्पणी से आक्रोशित समुदाय विशेष के लोगों ने उन्हें घेर लिया। तथा उनके साथ मारपीट किया। हंगामा की सूचना पर पुलिस तत्काल मौके पर पुलिस पहुंच गई। जिससे एक बड़ी घटना होते-होते टल गई। पुलिस ने किसी तरह आक्रोशित लोगों को समझा-बुझाकर मामला को शांत कराया। इसकी लिखित शिकायत कवि द्वारा परसपुर थाने पर की गई। मामले को संज्ञान में लेते हुए पुलिस ने दोनों पक्षों से नगर पालिका अध्यक्ष सहित 6 नामजद सहित तीन सौ अन्य लोगों के विरुद्ध विरुद्ध बलवा मारपीट आईटी एक्ट सहित विभिन्न धाराओं में प्राथमिकी दर्ज कर मामले की पुलिस गहनता से जांच कर रही है।
गोंडा रिपोर्ट _ प्रशांत मिश्रा। 
9451037631

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने