बलरामपुर/बलरामपुर जिले में  विधानसभा चुनाव से पहले एकाएक बदले समीकरण ने काफी बड़ा परिवर्तन ला दिया था। एक ही पार्टी के एक कद्दावर नेता की हत्या में न केवल राजनैतिक समीकरण बिगड़ गए बल्कि मजबूत दावेदारी के नेता को सहयोगियों सहित हत्या के षड्यंत्र में जेल भी जाना पडा ।जिले के चर्चित विधानसभा क्षेत्र तुलसीपुर में चुनाव से ठीक पहले अचानक राजनीति ने करवट ले ली थी।
बताते चलें कि तुलसीपुर नगर पालिका परिषद के पूर्व चेयरमैन व सपा नेता फिरोज खान पप्पू हत्याकांड में जेल में निरुद्ध "ज़ेबा रिज़वान" की ज़मानत अर्जी  जल्द ही मंज़ूर होने की खबर सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है। 
सूत्रों की माने तो पूर्व विधानसभा तुलसीपुर प्रत्याशी जेबा रिजवान बहुत जल्द जेल से रिहा हो जाएंगी। ख़बर के अनुसार हाईकोर्ट ने ज़ेबा रिज़वान की ज़मानत अर्ज़ी को मंज़ूर करते हुए ज़मानत दे दी है। 
 अपने चहेते नेता की रिहाई की खबर सुनकर रिज़वान ज़हीर और ज़ेबा समर्थकों में काफी खुशी की लहर देखी जा रही है।
रिजवान जहीर की संपत्ति पर प्रशासन का ताबड़तोड़ कार्यवाही हो रही है।हाल ही में गांव की  करोड़ों के संपत्ति की  कुर्की के बाद लखनऊ की करीब सवा य करोड़ की संपत्ति जब्त कर ली गयी थी इससे समर्थक मायूस हैं। अब जेबा के रिहाई की खबर से लोग खुश नजर आ रहे हैं।
हिन्दीसंवाद न्यूज़ 
बलरामपुर

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने