उतरौला(बलरामपुर)

कोतवाली उतरौला में कोई सुनवाई ना होने के बाद पीड़ित ने पुलिस अधीक्षक से लगाई न्याय की गुहार।
कोतवाली उतरौला के ग्राम पनवापुर निवासी मजीबुल्लाह पुत्र समीउल्लाह ने पुलिस अधीक्षक से लिखित शिकायत कर उचित कार्रवाई किए जाने की मांग की है।
आरोप है कि पीड़ित के मकान के पूरब जानिब विपक्षी गरीबुल्लाह का मकान है। पीड़ित एवं विपक्षी के मध्य गवाहों के समक्ष लिखित सुलहनामा में तय हुआ था कि विपक्षी के मकान के पश्चिम डेढ़ फीट जमीन छोड़कर पीड़ित अपना दीवाल उठा लेगा। समझौता के अनुसार पीड़ित ने डेढ़ फीट जमीन छोड़कर अपना दीवाल उठा लिया था। लेकिन विपक्षी लालचवश पीड़ित के पूरे जमीन को कब्जा करने पर आमादा है। और पीड़ित को दीवाल तोड़ने की बात कह रहा था। 25 मार्च को रात 9:15 बजे उप निरीक्षक सुरेंद्र वर्मा मौके की जांच कर जैसे ही गए, विपक्षी गरीबुल्लाह, लुल्लुर, अहमद हुसैन, मोहम्मद जमा, मोहम्मद हनीफ, जलाल अहमद, अब्दुल जब्बार, और रमवापुर निवासी अशोक पांडे व राहुल पांडे पीड़ित की दीवाल तोड़ने हेतु इकट्ठा हो गए। सब्बल और हथोड़ा से पीड़ित की दीवाल को पूर्ण रूप से तोड़कर गिरा दिया। विपक्षीगण काफी आक्रोशित थे। पीड़ित परिवार को गाली गलौज देने के साथ जान से मारने की धमकी भी दे रहे थे। डरवश पीड़ित परिवार अपने घर में कैद रहा और पूरी घटना का विडियो व फोटो बना लिया।
 पुलिस अधीक्षक के सीयूजी नंबर पर फोन कर पूरे घटना की जानकारी दी गई। अभी तक कोई कार्यवाही ना होने से विपक्षीगण अपने हौसले बुलंद कर खुलेआम घूम रहे हैं। ये लोग कभी भी बड़ी दुर्घटना कारित कर सकते हैं।
असग़र अली
उतरौला

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने