उतरौला (बलरामपुर) श्रीदत्तगंज विकासखंड के  सोमनाथ मंदिर परिसर में बांग्लादेश में अल्पसंख्यक हिंदुओं पर अत्याचार बंद कराए जाने व दोषियों पर कार्रवाई की मांग को लेकर बजरंग दल व विश्व हिंदू परिषद के पदाधिकारियों, कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन किया। 
इस दौरान मंदिर महंत जितेन्द्र वन ने कहा कि विहिप बांग्लादेश में हिंदुओं पर हमले का विरोध करती है और दोषियों पर तत्काल कार्रवाई की मांग करती है। उन्होंने हिंदू धर्मस्थलों, पूजा पंडालों को तहस-नहस करने के बाद हिंदू परिवारों पर लगातार आक्रमण हो रहे हैं। दुर्गापूजा के दौरान बांग्लादेश के 22 से ज्यादा जिलों में हिंसा की घटनाएं बढ़ गईं हैं और बांग्लादेश में हिंदुओं के 150 से ज्यादा दुर्गा पूजा पंडाल और इस्कॉन मंदिर को आग के हवाले कर दिया गया। देवी-देवताओं की मूर्तियां तोड़ दीं गई और हिंदुओं को मारापीटा गया 
महिलाओं के साथ अत्याचार हो रहा है। इतना सब होने के बाद भी बांग्लादेश की सरकार आंख मूंदे बैठी है। उन्होंने केंद्र सरकार से इस ओर कार्रवाई के लिए ठोस कदम उठाए जाने की मांग की। 
इस मौके पर बजरंग दल जिला संयोजक चन्दन मिश्रा,राहुल जायसवाल, संजय वर्मा, भीमसेन वर्मा, प्रदीप पासवान, शिवा चौधरी,अनिल तिवारी, वीरेन्द्र वर्मा आदि कार्यकर्ता मौजूद रहे।
असग़र अली
उतरौला

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने