भाजपा जिला प्रभारी त्रयंबक तिवारी ने जनपद प्रवास कर की कई संगठनात्मक बैठकें
बलरामपुर । भारतीय जनता पार्टी जनपद बलरामपुर के जिला प्रभारी, क्षेत्रीय महामंत्री अवध क्षेत्र त्रयंबक तिवारी ने दो दिवसीय प्रवास के दौरान भाजपा जिलाध्यक्ष प्रदीप सिंह की अध्यक्षता में  कई संगठनात्मक बैठक कर आगामी कार्यक्रमों व कार्ययोजना को लेकर पार्टी पदाधिकारियों के साथ चर्चा की । भाजपा सह मीडिया प्रभारी संदीप उपाध्याय ने बताया कि दो दिवसीय जनपद प्रवास पर पहुँचे भाजपा जिला प्रभारी त्रयंबक तिवारी ने मंगलवार 21 सितम्बर को प्रकोष्ठ, विभाग के साथ परिचयात्मक बैठक की, आईटी सोशलमीडिया के जिला संयोजक, सह संयोजकों के साथ बैठक कर आगामी कार्ययोजना पर चर्चा की और महिला मोर्चा के जिला कार्यसमिति के उद्घाटन सत्र को सम्बोधित किया । भाजपा जिला प्रभारी युवा मोर्चा द्वारा आयोजित नवभारत मेले के उद्घाटन में सम्मिलित हुए और मेले का अवलोकन किया । शाम को उन्होंने पार्टी के वरिष्ठ कार्यकर्ताओं के घर पहुँच कर उनका कुशलक्षेम लिया । भाजपा जिला प्रभारी ने प्रवास के दूसरे दिन 22 सितम्बर को देवीपाटन मंदिर पहुँच कर माँ पाटेश्वरी का दर्शन कर आशीर्वाद लिया और तुलसीपुर नगर मंडल व गैंसड़ी मंडल के पदाधिकारियों के साथ बैठक की । 
जिला प्रभारी त्रयंबक तिवारी ने पार्टी कार्यालय अटल भवन पर जिला कार्यसमिति की बैठक को सम्बोधित किया और सभी पदाधिकारियों को 
पार्टी के कार्यक्रमों को तय समय में निष्ठा पूर्वक पूर्ण करने को कहा । 
भाजपा जिला प्रभारी ने बलरामपुर के जोकहिया प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पहुँच कर कोविड वैक्सीनेशन करा रहे लोगों का हाल चाल लिया और अधिक से अधिक लोगों को वैक्सीनेशन के लिए प्रेरित करने को कहा ।
असग़र अली
उतरौला

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने