उतरौला (बलरामपुर) बुधवार को क्षेत्रीय विधायक राम प्रताप वर्मा व सीएचसी अधीक्षक डा0चन्द्र प्रकाश सिंह ने बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों का नांव के जरिए भ्रमण कर बाढ़ पीड़ितों के दुखों को साझा किया और जल्द ही राहत सामग्री दिलाने का आश्वासन दिया।
       ग्राम पाली पाला,मटियरिया कर्मा, महुवा धनी, हसनगढ़, परसौना, भरवलिया,नंदौरी,मोहनजोत केवटलिया,कटरा,बारम आदि गांवों में जाकर वहां के बाशिंदों से मुलाकात की और उनका कूशल क्षेम जाना।एक पखवारे से हुए जलभराव के चलते फैलने वाले संक्रामक बीमारियों के बचाव के लिए स्वास्थ कर्मियों द्वारा ग्रामीणों को दवा वितरण किया गया।इस दौरान विधायक ने गांवों में बाढ़ पीड़ितों आपदा में धैर्य से काम लेने की बात कही और बाढ़ पीड़ितों की समस्यायों के समाधान हेतु शासन स्तर पर संपर्क कर हर संभव मदद दिलाने का आश्वासन दिया। विधायक ने प्रशासन से राहत सामग्री एवं आपदा प्रबंधन से मिलने वाली सहायता राशि एवं सामग्री का वितरण पीड़ितों के बीच शीघ्र मुहैया कराने की बात कही।
इस मौके पर तहसीलदार नरेंद्र राम, बाढ़ चौकी इंचार्ज डॉ अनिल कुमार, आशुतोष उपाध्याय,आशा पूनम,व नीलम,सुमन यादव, निगार यासीन, आदि ने बाढ़ पीड़ितों को दवा वितरित किया।
असगर अली
उतरौला

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने