आगरा || कोविड-19 वेक्सीनेसन हेतु राधा स्वामी सत्संग व्यास,रोहता आगरा पर बमरौली अहीर के ग्राम प्रधान इंद्रावती समस्त भाई और बहनों ने मिलकर टीकाकरण करया। सेंटर पर लगभग १०० लोगों ने जिनकी उम्र 45+ से ज्यादा थी। उन लोगों का टीकाकरण हुआ। 

इंद्रावती ने बताया कि वहाँ आए सभी लोग सन्तुष्ट हैं और मैं भी यहाँ टीकाकरण की व्यवस्था और सभी सुविधाओं से काफ़ी प्रसन्न हूँ।

आगरा रोहता सेन्टर पर कोरोना COVID- 19 वैक्सिनशन कैम्प का लाभ उठा सकते हैं। कैम्प में सेवादार, संगत या फिर सामान्य नागरिक कोई भी जिसकी उम्र 18 वर्ष से अधिक हो वह वेक्सीन लगवा सकते हैं। आप सभी जिनकी उम्र 18 से 45 वर्ष के बीच में है वो www.cowin.gov.in पर आपना रजिस्ट्रेशन तुरंत करवा ले। समय सुबह 10 बजे से हर एक घंटे का स्लॉट मिलेगा। रजिस्ट्रेशन करते समय अजीजपुर राधा स्वामी सत्संग को सेलेक्ट करके आपनी बुकिंग कराये। 45 वर्ष से ऊपर के सभी लोग यहाँ आकर अपना रजिस्ट्रेशन करा सकते हैं जी। सेवादार ने बताया कि आप सभी से विनिती हैं कि बुकिंग करते समय जो समय मिले उसी समय पर साथ मे अपना आधार कार्ड जरूर लेकर आये और जिनको पहली डोज़ से 84 दिन हो चुके होंगे वो भी इस कैम्प का लाभ उठा सकते है।

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने