आज उत्तराखंड क्रांति दल जिले हरिद्वार कार्यकारिणी की प्रथम सूची जारी की गई।जिसमें रुड़की  इकबालपुर कस्बा से विशाल धीमान जी को हरिद्वार जिले का *जिला मीडिया एवं प्रचार मंत्री* बनाया गया।

जिला मीडिया व प्रचार मंत्री बनने के उपरांत विशाल धीमान ने कहा कि मैं पार्टी के सभी वरिष्ठ पदाधिकारियों, सक्रिय सदस्य, एवं कार्यकर्ताओं, का हार्दिक धन्यवाद करता हूं जिन्होंने मुझे  इस पद के लिए उपयुक्त समझा।
 धीमान ने कहा कि पिछले 20 वर्षों में सभी पार्टियो ने अपने-अपने नेता जनता पर थोपे जो जितने के बाद जनता के बीच जाते ही नहीं। लेकिन उक्रांद इस बार जनता से आग्रह करता है की जनता खुद कर्मठ इमानदार जनता की सेवा करने वाले जनप्रतिनिधियों को उक्रांद से जोड़े ताकि यह ईमानदार जनप्रतिनिधि जनता की सेवा कर सकें और जो मूलभूत सुविधाएं जनता को मिलनी चाहिए वह उन तक समय पर पहुंचा सकें अच्छे जनप्रतिनिधियों को सत्ता में भेजेंगे भ्रष्टाचार खत्म होगा लोगों का जीवन आसान होगा और मूलभूत सुविधाएं समय दिन से जनता तक पहुंचेंगी।
जिला अध्यक्ष राजीव देशवाल जी ने बताया।की विशाल धीमान पिछले कुछ समय से दल के लिए पूर्ण रूप से समर्पित कार्यकर्ता है और उनकी कर्मठता और कार्यकर्ताओं के विश्वास को देखते हुए ही हमने उन्हें जिला मीडिया व प्रचार मंत्री चुना है।

विशाल आर्य
ब्यूरो चीफ हरिद्वार
हिंदी संवाद न्यूज़




1 टिप्पणियाँ

If you have any doubts, please let me know

  1. जो विकास इन 20सालों में कांग्रेस एवं भाजपा नहीं कर पाई है वह विकास उत्तराखंड क्रांति दल की सरकार बनते होगा। आज उत्तराखंड से लगातार पलायन हो रहा है सरकार के पास रोजगार न होने के कारण हमारे भाईयों को दूसरे प्रदेशों में जाना पड़ता है।

    जवाब देंहटाएं

एक टिप्पणी भेजें

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने