आज नवागत जिलाधिकारी श्री पवन अग्रवाल ने अपना कार्यभार ग्रहण किया
शासन की योजनाओं को पहुंचाया जाएगा पत्रों तक , जनसमस्याओं का होगा समयबद्ध एवं गुणवत्तापूर्ण निस्तारण - नवागत डीएम श्री पवन अग्रवाल
नवागत डीएम श्री पवन अग्रवाल आईएएस 2015 बैच ने आज सायं 6:00 बजे कलेक्ट्रेट के कोषागार कार्यालय के डबल लॉक में पहुंचकर कार्यभार संभाला। इससे पूर्व नवागत डीएम जनपद सिद्धार्थनगर में डीएम पद पर अपनी सेवाए दे रहे थे।
इस अवसर पर नवागत डीएम ने कहा कि शासन की योजनाओं को और गति देने तथा कल्याणकारी योजनाओं का लाभ पात्रों पहुंचाने का कार्य प्राथमिकता के साथ किया जाएगा।
उन्होंने कहा कि शासन के मंशानुरूप जनमानस की समस्याओं एवं शिकायतों का समयबद्ध एवं गुणवत्तापूर्ण ढंग से निस्तारण सुनिश्चित किया जाएगा। 
उन्होंने अधिकारियों के साथ बैठक कर सभी को स्पष्ट निर्देश दिए की जनमानस  की शिकायत एवं समस्याओं के निस्तारण में कोई भी हीलाहवाली न हो । सभी अधिकारी समय से कार्यालय में बैठे एवं जनता की शिकायतों को सुने तथा विभागीय  योजनाओं को और गति देते हुए उसका लाभ पात्रों तक पहुंचाएं। 
इस अवसर पर मुख्य विकास अधिकारी संजीव कुमार मौर्य, एडीएम वित्त एवं राजस्व प्रदीप कुमार,एडीएम न्यायिक प्रमोद सिंह, अपर पुलिस अधीक्षक, समस्त एसडीएम उपस्थित रहे।


     हिन्दी संवाद न्यूज़ से
     वी. संघर्ष की रिपोर्ट
      9452137917
        बलरामपुर। 

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने