हनुमान भक्तों ने किया विशाल भंडारे का आयोजन 

लखनऊ 

कलयुग के आराध्य हनुमान जी का ज्येष्ठ माह में सर्वत्र पूजन और भंडारे की धूम मची हुई है। जहां एक तरफ सूर्य की तपन से लोग परेशान है तो वहीं दूसरी तरफ हनुमान भक्तों में जोश देखते बनता है इस भीषण गर्मी में जगह जगह प्याऊ और भंडारे का आयोजन आम जनमानस को गर्मी से राहत प्रदान कर रहा है। 

ज्येष्ठ माह में मंगलवार को जगह जगह भंडारे का आयोजन हो रहा है। इसी क्रम में खरगापुर के गोमतीनगर विस्तार के कौशलपुरी कालोनी स्थित शारदा टिंबर तिराहा पर आज बड़े मंगल के शुभ अवसर पर रामभक्तो ने विशाल भंडारे का आयोजन किया।

 इस अवसर पर रामभक्त पवन राजपूत और दीपक राजपूत ने सर्व प्रथम प्रभु श्री राम का पूजन कर सुंदरकांड का पाठ किया तत्पश्चात प्रसाद वितरण आरम्भ करवाया।भंडारे में हनुमान भक्तों ने जय श्री राम के नारे का जयघोष करते हुए प्रसाद ग्रहण किया । 


हनुमान भक्तों ने भंडारे में प्रसाद रूप में छोला चावल और बूंदी का वितरण किया। लोगों की सेवा कर प्रफुल्लित हुए हनुमान भक्त दीपक राजपूत पवन राजपूत, शिवम राजपूत, विनोद यादव, दीपक ज्वैलर्स, विनय और पंकज सोनी आदि ने कलियुग के देव महाबली हनुमान जी महाराज से सभी भक्तों के मनोरथ पूर्ण करने की कामना की।

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने