राजकुमार गुप्ता
मथुरा।अखिल भारतीय स्वर्णकार जन जागृति एसोसिएशन की प्रांतीय इकाई  उत्तर प्रदेश के द्वारा जनपद अलीगढ़ में 25 जून  मंगलवार को स्वजातीय युवक युवती परिचय सम्मेलन का आयोजन किया जाएगा।इस अवसर पर मेधावी छात्र छात्राओं का सम्मान व समाजसेवियों का सम्मान व समाज के वृद्धजन लोगों का सम्मान समारोह भी  आयोजित किया जाएगा। उक्त जानकारी राष्ट्रीय मीडिया प्रभारी सुजीत वर्मा ने देते हुए बताया कि कार्यक्रम की तैयारीयां प्रदेश कमेटी द्वारा शुरू कर दी गई है। परिचय सम्मेलन के माध्यम से जो भी जोड़े बनेंगे उनकी शादी 8 दिसंबर को आगरा में होने वाले सामूहिक विवाह के माध्यम से कराई जाएंगी। श्री वर्मा ने समाज के गणमान्य लोगों से अलीगढ़ में 25 जून को इन्द्र कमल गार्डन, निकट रूसा हॉस्पीटल, आगरा रोड, अलीगढ़ पर होने वाले परिचय सम्मेलन में अधिक से अधिक संख्या में भाग लेने का आव्हान किया है।
प्रदेश अध्यक्ष डा. के. के.वर्मा ने बताया कि इस अवसर पर प्रदेश कार्यसमिति की बैठक भी होगी।10 वीं व 12 वीं के छात्र छात्रा जिनके 80 प्रतिशत या उससे  ऊपर अंक  आए हों वो अपने अंक पत्र की छाया प्रति 5 जून तक जमा करा दें।
छगन लाल वर्मा राष्ट्रीय अध्यक्ष,राष्ट्रीय सचिव ओमप्रकाश वर्मा,अनिल चन्दन अटेरिया प्रदेश महासचिव,भुवनेश कुमार वर्मा प्रदेश कोषाध्यक्ष,सौरभ वर्मा युवा प्रदेश अध्यक्ष ने सभी पदाधिकारियों से कार्यक्रम की तैयारियों में जुटने का आवाहन किया है।

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने