जलालपुर, अंबेडकर नगर।
अयोध्याधाम में प्राण प्रतिष्ठा से पहले सीएम के निर्देश पर नगर अध्यक्ष संजीव मिश्र के नेतृत्व में भाजपा नेताओं द्वारा मंदिरों में स्वच्छता सेवा अभियान चलाकर साफ सफाई का संदेश दिया। भाजपा नेताओं ने क्षेत्र के विभिन्न मंदिरों में स्वच्छता सेवा दी तथा लोगों से मंदिरों की साफ सफाई कर प्राण प्रतिष्ठा से पूर्व होने वाले आयोजनों को लेकर तैयार करने की अपील की।
नगर के शिवाला मंदिर,छोटी मठिया मंदिर,श्री शीतला मठिया मंदिर समेत प्रमुख मंदिरों पर पूर्व जिलाध्यक्ष राम प्रकाश यादव, जिला मंत्री चंद्रिका प्रसाद, नगर अध्यक्ष संजीव मिश्र,किसान मोर्चा जिलाध्यक्ष राम किशोर राजभर, विधानसभा विस्तारक गणेश मिश्र,बेचन पांडेय,सुरेश गुप्त समेत आदि की उपस्थिति में साफ सफाई के उपरांत 22 जनवरी मंदिर प्राण प्रतिष्ठा के दिन मंदिरों पर होने वाले कार्यक्रमों के विषय में उसकी तैयारी पर चर्चा की गई। भाजपा जिला मंत्री चंद्रिका प्रसाद ने श्रीराम जन्मभूमि प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम को लेकर कहा कि करोड़ों सनातनियों की आस्था के केंद्र प्रभु श्रीराम के भव्य मंदिर में प्राण प्रतिष्ठा से न केवल आम जनमानस जमकर आह्लादित है बल्कि जगह-जगह कार्यक्रमों के माध्यम से अपनी सहभागिता भी प्रदर्शित कर रहा। उन्होंने रामकाज में बढ़चढ़ कर हिस्सा लेने की अपील की। विभिन्न मंदिरों पर प्रमुख रूप से कृष्ण गोपाल गुप्ता , अतुल जायसवाल, शीतल सोनी,आशाराम मौर्य,आशीष सोनी, नृपेंद्र कुशवाहा,अजीत निषाद आदि मौजूद रहे। 
वहीं नगर पालिका ईओ के साथ सभासद प्रतिनिधि देवेश मिश्र,अमित गुप्ता समेत आदि लोगों ने नगर क्षेत्र के विभिन्न मंदिरों में साफ सफाई अभियान चलाया और स्वच्छता सेवा करते हुए लोगों को साफ सफाई का संदेश दिया।

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने