सब्जी लेकर लौट रहे बाइक सवार की सड़क हादसे में मौत

मृतक की पत्नी ने ट्रैक्टर चालक के विरुद्ध दर्ज कराया मुकदमा।

कटरा बाजार, गोण्डा। स्थानीय थाना क्षेत्र के अन्तर्गत पहाड़ापुर बाजार से सब्जी लेकर लौट रहे बाइक सवार युवक की ट्रैक्टर-ट्राली के चपेट में आने से दर्दनाक मौत हो गयी। दुर्घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। मृतक की पत्नी ने ट्रैक्टर चालक के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कराया है।
मिली जानकारी के मुताबिक कटरा बाजार थाना क्षेत्र के पहाड़ापुर (कुट्टी) निवासिनी रानी देवी ने शुक्रवार को थाने पर दी गई तहरीर में कहा है कि उसके पति अरविंद कुमार गुरुवार को पहाड़ापुर बाजार में बाइक से सब्जी लेने गये थे। रानी का आरोप है कि उसके पति पहाड़ापुर-दुबहा मार्ग पर एक बाग के पास पहुंचे ही थे,तभी सामने से आ रही ट्रैक्टर-ट्राली ने टक्कर मार दिया जिससे उसके पति अरविंद गंभीर रूप से घायल हो गये। जिसे एम्बुलेंस से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कटरा ले जाया गया जहाँ डॉक्टर ने अरविंद कुमार (31) पुत्र जवाहर लाल को मृत घोषित कर दिया। घटना की सूचना पर पहुँची पुलिस ने शव को कब्ज़े में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। मृतक की पत्नी ने ट्रैक्टर चालक दिनेश पुत्र सत्यदेव निवासी डुड़ही थाना कटरा बाजार के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कराया है।
 इस संबंध में प्रभारी निरीक्षक संजय गुप्ता ने बताया कि मृतक अरविंद कुमार की पत्नी रानी देवी के तहरीर पर ट्रैक्टर चालक दिनेश के खिलाफ मुकदमा दर्ज
कर कार्यवाही की जा रही है।

कर्नल गंज से
 एम पी मौर्य 

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने