जौनपुर। डीएम व एसपी ने किया गौरीशंकर धाम का निरीक्षण

गौरी शंकर धाम में श्रद्धालुओं को परेशानी न हो: डीएम
           
जौनपुर। जिलाधिकारी अनुज कुमार झा व पुलिस अधीक्षक डॉ० अजय पाल शर्मा द्वारा संयुक्त रुप से श्रावण मास के प्रथम सोमवार के दृष्टिगत जनपद में स्थित श्री गौरी शंकर धाम, सुजानगंज का भ्रमण कर सुरक्षा व्यवस्था व श्रद्धालुओं हेतु किए गए व्यवस्थाओं का जायजा लिया तथा मंदिर पर शान्ति एवं सुरक्षा व्यवस्था हेतु लगे पुलिस अधिकारी व कर्मचारीगण को आवश्यक दिशा-निर्देश दिए।  
         
जिलाधिकारी ने मंदिर परिसर के प्रबंधक एवं थानाध्यक्ष सुजानगंज से श्रद्धालुओं के बारे में जानकारी प्राप्त की और पूछा कि श्रद्धालुओं को किसी प्रकार की समस्या तो नहीं है, जिस पर प्रबंधक ने बताया कि यहाँ किसी प्रकार की समस्या नहीं है। थानाध्यक्ष सुजानगंज द्वारा बताया गया कि मधुपुर पुलिया के पास बड़ा गड्ढा है एवं प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र सुजानगंज के सामने भी गड्ढा है जिस पर जिलाधिकारी द्वारा नाराजगी व्यक्त करते हुए सहायक अभियंता पीडब्ल्यूडी प्रांतीय खंड विकास गुप्ता को शख्त निर्देश दिया की जल्द से जल्द उक्त सड़क की मरम्मत कराया जाए। जिलाधिकारी ने प्रांगण की नियमित साफ-सफाई के निर्देश दिए और कहा की मूलभूत सुविधाओं की उपलब्धता सुनिश्चित की जाए और बिजली, पानी, शौचालय की समस्या न होने पाए। उन्होंने कहा कि श्रद्धालुओं को किसी प्रकार की समस्या उत्पन्न न हो, इसका विशेष ध्यान रखा जाए।
         
जिलाधिकारी द्वारा मंदिर परिसर के चारो तरफ जाकर श्रद्धालुओं के लिए की गई व्यवस्था का भी जायजा लिया और  निर्देश दिए। जिलाधिकारी ने खंड विकास अधिकारी सुजानगंज को निर्देशित किया की मंदिर के पास तालाब की सफाई तत्काल कराई जाए एवं मंदिर में दार्शनिक श्रद्धालुओ को आवागमन में किसी प्रकार की समस्या न हो, इसका विशेष ध्यान रखा जाए। क्षेत्राधिकारी बदलापुर अशोक कुमार, सहित अन्य अधिकारी व कर्मचारीगण उपस्थित रहे।

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने