आरोपी के घर बुलडोजर लेकर पहुँची मालीपुर पुलिस, दिया सख्त निर्देश

         (गिरजा शंकर विद्यार्थी ब्यूरों)            अंबेडकर नगर: बीते एक सप्ताह पूर्व बाजार से घरेलू सामान खरीदकर घर आते समय युवक पर जानलेवा हमला करने वाले आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर मालीपुर पुलिस द्वारा बुलडोजर लेकर घर पहुंच गई। मौके पर आरोपी न मिलने से मौजूद महिलाओ सहित अन्य अपिजनो को 24 घंटे के अंदर थाना पर सभी नामजद आरोपियों को हाजिर होने का सख्त निर्देश दिया अन्यथा की स्थिति में घर आदि को बुलडोजर से ढहा देने की हिदायत देते हुए वापस आ गई।

विदित हो कि मालीपुर थाना के अंतर्गत भिस्वा चितौना गांव में बीते 19 फरवरी शाम को बाजार से घरेलू सामान खरीदकर घर आ आते समय मोनू उर्फ चंद्रप्रकाश तिवारी को गांव के ही 6 दबंगों ने पहले हत्या करने के लिए अवैध तमंचा से फायर किया था लेकिन गोली मिस हो गई थी जिसके बाद दबंगों ने लाठी डंडा रॉड और धारदार हथियार से मार मरार लहूलुहान कर दिया हमले में युवक का दोनो हाथ पैर और पसलियां टूट गई और युवक बेहोश हो गया था। सूचना पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से युवक को बेहोशी की हालात में नगपुर अस्पताल भेजा गया था जहां से उसे जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया था। युवक का इलाज आज भी चल रहा है। युवक के पिता राम सुरेश की तहरीर पर पुलिस ने राकेश, मोनू, मित्रसेन समेत अन्य तीन के विरुद्ध जानलेवा हमला करने समेत अन्य गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर कार्यवाही शुरू कर दी। घटना के बाद से उक्त सभी आरोपी फरार है पुलिस उन्हें ढूंढ नही पा रही है।

सोमवार को थानाध्यक्ष राकेश कुमार अतिरिक्त प्रभारी निरीक्षक अनिरुद्ध सिंह सहित भारी पुलिस बल के साथ बुलडोजर के साथ आरोपियों के घर पहुंचे। आरोपियों के न मिलने पर वहां मौजूद महिलाओ से बात किया और कहा कि उक्त सभी आरोपी यदि मंगलवार 10 बजे तक थाने में हाजिर नहीं होते है तो सख्त कार्यवाही करते हुए बुलडोजर से घर आदि तोड़ दिया जाएगा। थानाध्यक्ष राकेश कुमार ने बताया कि यदि आरोपी को आखरी मौका दिया गया है यदि इसके बाद भी हाजिर नहीं होते है तो बुलडोजर की कार्यवाही की जाएगी।

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने