अयोध्या।
अयोध्या मंडल के अंडर-19 महिला क्रिकेट खिलाड़ियों को कमिश्नर नवदीप रिणवा ने किया सम्मानित। सभी खिलाड़ियों को दी बधाई।कोच को दी बधाई, माता-पिता को भी दी बधाई,माता-पिता से की अपील।बच्चियों को खेल में लाए आगे,बच्चियों के साथ कमिश्नर नवदीप रिणवा ने क्रिकेट भी खेला,स्पोर्ट स्टेडियम में कमिश्नर ने सभी को किया सम्मानित। प्रदेश के स्कूली क्रिकेट चैंपियनशिप में अयोध्या मंडल को मिला था प्रथम स्थान।

अयोध्या।
बनारस में मृत हुए सीओ राम सागर का हुआ अंतिम संस्कार,दिलासीगंज के सरयू घाट पर हुआ अंतिम संस्कार।वाराणसी गए स्पेशल ड्यूटी दौरान हार्ट अटैक से हुआ था  सीओ रामसागर का निधन, प्रयागराज में थे पोस्टेड। थाना महाराजगंज के दुर्गापुर रमपुरवा के रहने वाले थे सीओ रामसागर।

अयोध्या।
दीपोत्सव कार्यकर्ता समागम का हुआ आयोजन,होटल क्रिनेस्को में हुआ आयोजन, मोहल्ले चौराहों वार्डो व गांव में दीप जलाने वाले कार्यकर्ताओं का हुआ सम्मान, सम्मान समारोह में शामिल हुए राम मंदिर ट्रस्ट के महासचिव चंपत राय व सांसद लल्लू सिंह, चंपत राय का बयान, धीरे-धीरे दीपोत्सव समाज का उत्सव बन जाएगा, काशी तमिल संगमम के दौरान अयोध्या भी पहुंचेंगे तमिल के श्रद्धालु, 12 टोलियां पहुंचेगी अयोध्या, एक टोली में लगभग 200 होंगे अतिथि, राम जन्मभूमि परिसर में सबका होगा स्वागत सत्कार,सभी करेंगे रामलला का दर्शन पूजन, राम मंदिर का निर्माण का भी करेंगे अवलोकन, दोपहर का और शाम का भोजन अयोध्या में, लगभग 18 से 20 घंटे अतिथि रहेंगे अयोध्या में,अयोध्या के अन्य मंदिरों का भी करेंगे दर्शन पूजन, 21 नवंबर से 17 दिसंबर तक आते रहेंगे तमिलनाडु के अतिथि, जिला प्रशासन करेगा भव्य स्वागत।

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने