संवाददाता अम्बेडकर नगर

अम्बेडकर नगर जनपद
तहसील आलापुर क्षेत्र के निकट बिकास खण्ड़ जहांगीरगंज अंतर्गत ग्राम सभा सैथुआ चक माधोपुर राधिका देवी पति स्वर्गीय महेंद्र राय का चार दिन से लगातार बारिश के पूरा घर कच्चा मकान था गिरे हजारों का नुकसान हुआ। लगातार हो रही बारिश गरीबों के लिए आफत बन गई है। चार दिन से हो रही बारिश से कच्चे मकान गिरना शुरू हो गये हैं।
बिकास खण्ड़ जहांगीरगंज अंतर्गत ग्राम सभा सैथुआ
पूरा घर का ही था कच्चा मकान भरभरा कर गिर गया है। राधिका देवी अपने दो बेटियो के साथ मकान में रहती थी । बारिश के चलते मकान भर भराकर गिरने से मकान में रखा अनाज, कपड़े व घर गृहस्थी का सामान दब गया है। वहीं लगातार बारिश होने के कारण पूरा कच्चे मकान की दीवार भर भराकर गिर गईं।
राधिका देवी ने बताया कि चार दिन से लगातार बारिश होने के चलते मकान भरभराकर गिर गये हैं। मकान में रखा अनाज व घर गृहस्थी का सामान दब गया है। पीड़ित राधिका देवी के कच्चे मकान की दीवार गिर जाने से घर गृहस्थी का सामान दब गया। गनीमत यह रही परिवार के सदस्य दूसरे घर में थे जिससे कोई जनहानि नहीं हुई है।
राधिका देवी ने मेहनत-मजदूरी करके गुजर-बसर करते हैं। पीड़ित ने राजस्व विभाग को मामले से अवगत कराते हुए सरकारी सहायता दिलाए जाने की मांग की है। वही ग्राम पंचायत सैथुआ के लेखपाल का कहना है कि भारी बारिश के चलते इनका मकान गिरे हैं हजारों का रुपये का नुकशान हुआ है।

खबर एवं विज्ञापन प्रकाशित करने के लिए संपर्क करें मोबाइल नंबर 9838550303,8112931792




Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने