पुरानी रंजिश को लेकर दबंगो ने रास्ते में रोककर महिला व उसके पुत्र की लाठी डंडे से की पिटाई

दोनों के हाथ एवं पैर में आई काफी चोटें, जिला अस्पताल रेफर

कर्नलगंज/कटरा बाजार गोण्डा। तहसील क्षेत्र के थाना कटरा बाजार अंतर्गत पुरानी रंजिश को लेकर गांव के दबंग विपक्षी गणों द्वारा एक महिला एवं उसके पुत्र को रास्ते में रोककर लाठी डंडे से पिटाई करने से दोनों के हाथ एवं पैर में आई काफ़ी चोटें आई हैं।जिससे पीड़ित महिला किरन देवी ने प्रभारी निरीक्षक थाना कटरा बाजार को तहरीर देकर जांच करके रिपोर्ट दर्ज करने और न्यायोचित कार्यवाही करने की गुहार लगाई है। 

मामला थाना कटरा बाजार क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम निंचल पुरवा मौजा बिकरवा का है, यहाँ की निवासिनी पीड़ित महिला किरन देवी पत्नी बलराम ने रविवार को प्रभारी निरीक्षक थाना कटरा बाजार को दी गई तहरीर में कहा है कि प्रतिवादी रामानंद शुक्ला पुत्र राजकिशोर, जयंती देवी पत्नी रामानंद शुक्ला, गुड्डू पुत्री रामानंद शुक्ला जो प्रार्थिनी के गांव के ही निवासी हैं। 
पुरानी रंजिश को लेकर दिनांक 31/7/2022 दिन रविवार को समय करीब सुबह 11 बजे जब प्रार्थिनी बाघेश मिश्रा के घर साइकिल मांगने गई थी और वापस आते समय प्रतिवादी रास्ते में प्रार्थिनी को भद्दी भद्दी गालियां देते हुए लाठी डंडा से मारने पीटने लगे। प्रार्थिनी के चिल्लाने पर प्रार्थिनी का लड़का अमरनाथ पुत्र बलराम बचाने आया तब प्रतिवादी लड़के को भी मारे पीटे। मार से प्रार्थिनी और उसके लड़के को काफी चोटे आई हैं। 
जिन्हें स्थानीय सीएचसी से जिला अस्पताल रेफर किया गया है।
जिससे पीड़ित महिला ने प्रभारी निरीक्षक थाना कटरा बाजार को तहरीर देकर जांच करके रिपोर्ट दर्ज करने और न्यायोचित कार्यवाही करने की गुहार लगाई है।


एमपी मौर्या
कर्नलगंज
गोण्डा

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने