मुख्यमंत्री  जी की मंशा के अनुरूप जनता की शिकायतों का त्वरित एवं गुणवत्ता के साथ निस्तारण कराने के उद्देश्य से तहसील में संपूर्ण समाधान दिवस का आयोजन संपन्न

 

जनपद मुजफ्फरनगर की सदर तहसील में  मंत्री  कपिल देव अग्रवाल की

अध्यक्षता में सम्पूर्ण समाधान दिवस का हुआ आयोजन

 

लखनऊ: 07 मई, 2022

 

          प्रदेश के  मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी की मंशा के अनुरूप जन सामान्य की शिकायतों एवं समस्याओं का त्वरित गति के साथ निस्तारण संभव कराने के उद्देश्य से आज जनपद मुजफ्फरनगर की  तहसील में तहसील संपूर्ण समाधान दिवस का आयोजन संपन्न हुआ। प्रदेश के राज्य मंत्री (स्वतंत्र प्रभार)  व्यावसायिक  शिक्षा एवं कौशल विकास  कपिल देव अग्रवाल  के द्वारा सदर में पहुंचकर तहसील संपूर्ण समाधान दिवस की अध्यक्षता की गई। आयोजित तहसील संपूर्ण समाधान दिवस में जन सामान्य के द्वारा  शिकायतें विभिन्न विभागों से संबंधित दर्ज कराई गई। शिकायतों का निराकरण विभागीय अधिकारियों के द्वारा मौके पर ही सुनिश्चित किया गया।

इस अवसर पर  राज्य मंत्री (स्वतंत्र प्रभार)  व्यावसायिक  शिक्षा एवं कौशल विकास  ने समस्त जिला स्तरीय अधिकारियों को निर्देश देते हुए कहा कि जनता की शिकायतों एवं समस्याओं के निराकरण को लेकर उत्तर प्रदेश सरकार एवं शासन गंभीर है। उन्होंने सभी अधिकारियों को स्पष्ट निर्देश देते हुए कहा कि तहसील संपूर्ण समाधान दिवस में जिन विभागों से संबंधित जनता की शिकायतें दर्ज हो रही हैं। सभी संबंधित अधिकारीगण गंभीरता के साथ तत्काल कार्यवाही सुनिश्चित करें और मौके पर जाकर संबंधी शिकायतों का निराकरण सुनिश्चित कराएं ताकि संबंधित पोर्टल पर शिकायतों को ऑनलाइन किया जा सके।

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने