शहर में मुख्यमंत्री के आगमन से रूट हुआ डायवर्जन

          गिरजा शंकर गुप्ता ब्यूरों प
अम्बेडकरनगर । शनिवार को कलेक्ट्रेट के बगल स्थित हवाई पट्टी के मैदान में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के आगमन के मद्देनजर यातायात पुलिस ने रूट डायवर्जन और पार्किंग के संबंध में दिशा निर्देश जारी किए हैं।दोपहर 12 बजे के बाद से मुख्यमंत्री के कार्यक्रम की समाप्ति तक नगर में छोटे और भारी वाहनों का प्रवेश वर्जित रहेगा। इस दौरान छोटे और बड़े वाहन डायवर्ट होकर विभिन्न मार्गों से निकलेंगे। यातायात उपनिरीक्षक शिव दीपक सिंह ने बताया कि इसके लिए तैयारियां कर ली गई हैं। उन्होंने कहा कि सभी लोग रूट डायवर्जन का पालन करें, जिससे किसी तरह की असुविधा ना हो।
इस तरह रहेगी पार्किंग एवं रूट डायवर्जन की व्यवस्था
टांडा रोड से आने वाले भारी वाहन बस/ट्रक याकूब कटारिया तिराहे से डायवर्ट होकर न्योतरिया बाईपास डायवर्जन से अंदर अकबरपुर की तरफ स्थित बसपा कार्यालय चौराहा से अंदर स्थित जिला जज आवास के बगल में बनाइ गई पार्किंग नंबर एक में भारी वाहनों के लिए की व्यवस्था है। जलालपुर, मालीपुर, महरुआ, दोस्तपुर और अयोध्या रोड जाने वाली बसें भी इसी पार्किंग का प्रयोग करेंगीं।
.सभी रास्तों से आने वाले छोटे वाहन, कार व मोटरसाइकिल की पार्किंग पुलिस अधीक्षक आवास के बगल स्थित राजकीय इंजीनियरिंग कॉलेज में होगी।
.सभी ड्यूटीरत अधिकारियों कर्मचारियों के वाहनों की पार्किंग हवाई अड्डे के सामने स्थित लोहिया भवन के अंदर होगी।सभी जनप्रतिनिधियों के वाहनों की पार्किंग व्यवस्था जिलाधिकारी कार्यालय के अंदर की गई है।
.सभी प्रकार के छोटे व बड़े मालवाहक दिन में 12 बजे के बाद मुख्यमंत्री के कार्यक्रम की समाप्ति तक रूट डायवर्जन का प्रयोग करेंगे। अयोध्या रोड से आने वाले वाहन अन्नावां मोड़ से डायवर्ट होंगे, बसखारी, जलालपुर व मालीपुर रोड से आने वाले वाहन नेवतरिया बाईपास से तथा टांडा रोड से आने वाले वाहन कटरिया याकूबपुर बाईपास से डायवर्ट होकर चलेंगे।

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने