++++डॉक्टर ए०के०श्रीवास्तव, अयोध्या ब्यूरो चीफ+++
*अ.भा.किसान संघर्ष समन्वय समिति की किसान पंचायत 15 को…...*

*अयोध्या।*-अखिल भारतीय अ.भा.किसान संघर्ष समन्वय समिति की किसान पंचायत 15 को

फ़ोटो-
अयोध्या। अखिल भारतीय किसान संघर्ष समन्यव समिति के तत्वाधान में आगामी 15 सितंबर को सिविल लाइन स्थिति गांधी पार्क में किसान पंचायत का आयोजन करेंगी। जिसको लेकर बुधवार को तहसील तिकोनिया पार्क में एक तैयारी बैठक की गई। बैठक  की अध्यक्षता भाकियू समाज के राष्ट्रीय अध्यक्ष पारस नाथ वर्मा ने किया।
किसान पंचायत का आयोजन जिला संयोजक मयाराम वर्मा की अगवाई में होगा। किसान पंचायत के दौरान 2020 में बनाये गये नये मंडी कानून, मूल्य आश्वासन और कृषि सेवा पर करार विधेयक या कांट्रैक्ट फार्मिंग, कृषि भंडारण अधिनियम व विगत नौ माह से आंदोलित किसानों की मांग के मुद्दों को लेकर चर्चा कर आंदोलन की नई दिशा देने व संगठन को एकजुट करने के साथ उसे बल देने को लेकर चर्चा की जाएगी। इस मौके पर अशोक सिंह, कमला प्रसाद बागी, सुमन पांडेय, श्रीराम वर्मा, शिवम किशोर, अशोक यादव, रामतीर्थ पाठक, अवध राम यादव सहित तमाम दिग्गज भाकियू नेता उपस्थित रहें।किसान संघर्ष समन्यव समिति के तत्वाधान में आगामी 15 सितंबर को सिविल लाइन स्थिति गांधी पार्क में किसान पंचायत का आयोजन करेंगी। जिसको लेकर बुधवार को तहसील तिकोनिया पार्क में एक तैयारी बैठक की गई। बैठक  की अध्यक्षता भाकियू समाज के राष्ट्रीय अध्यक्ष पारस नाथ वर्मा ने किया।
किसान पंचायत का आयोजन जिला संयोजक मयाराम वर्मा की अगवाई में होगा। किसान पंचायत के दौरान 2020 में बनाये गये नये मंडी कानून, मूल्य आश्वासन और कृषि सेवा पर करार विधेयक या कांट्रैक्ट फार्मिंग, कृषि भंडारण अधिनियम व विगत नौ माह से आंदोलित किसानों की मांग के मुद्दों को लेकर चर्चा कर आंदोलन की नई दिशा देने व संगठन को एकजुट करने के साथ उसे बल देने को लेकर चर्चा की जाएगी। इस मौके पर अशोक सिंह, कमला प्रसाद बागी, सुमन पांडेय, श्रीराम वर्मा, शिवम किशोर, अशोक यादव, रामतीर्थ पाठक, अवध राम यादव सहित तमाम दिग्गज भाकियू नेता उपस्थित रहें।

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने