उतरौला(बलरामपुर) मुंसिफ न्यायालय  उतरौला नगर के मुख्य मार्ग को जोड़ने वाली सड़क पर जगह जगह गड्ढे हो जाने से वादकारियों व राहगीरों का सड़क पर चलना मुश्किल हो गया है। 
अधिवक्ता संघ उतरौला ने जिलाधिकारी को पत्र लिखकर मुख्य मार्ग से मुंसिफ न्यायालय उतरौला तक के सड़क के मरम्मत कराए जाने की मांग की।
उतरौला नगर के मुख्य मार्ग से होता हुआ मुंसिफ न्यायालय उतरौला तक जाने वाली सड़क लगभग पन्द्रह साल पहले बनाई गई थी। उसके निर्माण के बाद इस मार्ग पर जगह जगह गड्ढे हो गए हैं। मुंसिफ मजिस्ट्रेट न्यायालय परिसर में मुंसिफ न्यायालय उतरौला के साथ पुलिस क्षेत्राधिकारी कार्यालय उतरौला मौजूद हैं। इस मुख्य मार्ग के निर्माण के बाद इसकी मरम्मत अभी तक नगर पालिका परिषद उतरौला ने नहीं कराई है। मार्ग मरम्मत के अभाव में दिन प्रतिदिन गड्ढे बढ़ते जा रहे हैं। इस मार्ग पर भारी वाहन, पुलिस की गाड़ियां, जेल गाड़ी का आवागमन बना रहता है। वाहनों के आवागमन के साथ प्रसिद्ध शाहजहानी को जाने वाली मार्ग है। उसके बाद भी आदर्श नगर पालिका परिषद उतरौला की सबसे खराब सड़क होने पर इसकी मरम्मत कराने में नपाप उतरौला के अधिकारियों की मार्ग मरम्मत में कोई रुचि नहीं है। 
मुंसिफ मजिस्ट्रेट न्यायालय मार्ग की सबसे खराब सड़क होने पर अधिवक्ता संघ उतरौला के महामंत्री गयासुद्दीन खा ने जिलाधिकारी को पत्र लिखकर मार्ग के मरम्मत कराए जाने की मांग की है
असगर अली
उतरौला

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने