सिकरारा। शिक्षकों ने रसोइए को दी सच्ची श्रद्दांजलि

शिक्षकों ने चंदा कर परिवार को दिया 95 हजार  की मदद, शुद्धक में सम्मिलित हुए सभी शिक्षक

जौनपुर,सिकरारा। सिकरारा के प्राइमरी शिक्षकों ने अपने कदम से सभी का दिल जीत लिया है। रसोइए के निधन पर शिक्षकों के समूह ने आपस में चंदाकर 95 हजार रुपए इकट्ठा किए। फिर शुक्रवार को उनके घर पर पहुंचकर परिजनों को आर्थिक मदद दिया। मृतक रसोइए की शुद्धक में भी सम्मिलित हुए।
 
दरअसल जौनपुर के सिकरारा ब्लॉक अंतर्गत प्राथमिक विद्यालय रीठी में कारीगर रसोईया सुभावती गौड का बीते दिनों आकस्मिक निधन एक सड़क दुर्घटना में हो गया था। जिससे मर्माहत होकर संबंधित विद्यालय के
प्रधानाध्यापक की अपील और खंड शिक्षा अधिकारी आनंद प्रकाश सिंह के निर्देशन में शिक्षकों ने एक अभियान चलाकर मृतक रसोइयों के साथ के सहायतार्थ 95 हजार की धनराशि एकत्रित की। प्राथमिक शिक्षक संघ जनपद जौनपुर के जिला उपाध्यक्ष देशबंधु यादव के नेतृत्व में मृतक रसोईया के घर पहुंचकर शुद्धक कार्यक्रम में सम्मिलित हुए और सहयोग राशि उनके पुत्र प्रहलाद गौड को दिया। साथ ही आश्वस्त भी किए कि जब भी आपको कहीं भी शिक्षकों के मदद की जरूरत पड़ेगी संगठन और शिक्षक आपके लिए पूरी तरह से तत्पर रहेगा। इस अवसर पर प्राथमिक शिक्षक संघ ब्लाक अध्यक्ष सिकरारा धीरेंद्र यादव वरिष्ठ उपाध्यक्ष शरद यादव ,संयुक्त मंत्री डॉ० कृपानिधि वरिष्ठ शिक्षक सुनील यादव, डॉ०संजय कनौजिया, सत्य प्रकाश सिंह रामचंद्र यादव , तेरसु राम,समरजीत यादव ,संतोष कुमार रजक ,विनोद कुमार, राहुल यादव ,सत्यम सिंह मनोज सिंह, हीरालाल यादव राजाराम ,शिव शंकर, रविंद्र कुमार सहित सैकड़ों शिक्षक उपस्थित रहे।

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने