हिंदी संवाद न्यूज़ ब्यूरो रिपोर्ट



MP में भीषण सड़क हादसाः ट्रक ने स्कूल वैन को मारी टक्कर, 4 नौनिहालों की दर्दनाक मौत, 11 बच्चे घायल



पीयूष जायसवाल,नागदा (उज्जैन)। मध्यप्रदेश के उज्जैन जिले के नागदा में भीषण सड़क हादसा हो गया। स्कूली बच्चों से भरे वैन को एक तेज रफ्तार ट्रक ने टक्कर मार दी जिससे 4 बच्चों की दर्दनाक मौत हो गई, वहीं एक दर्जन बच्चे घायल बताए जा रहे हैं। घायल बच्चों को अस्पताल में भर्ती कराया गया। टक्कर इतनी जबरदस्ती थी कि स्कूल वैन के परखच्चे उड़ गए। दुर्घटना होते ही वहां पर चीख पुकार मच गई। राहगीरों की मदद से वैन में फंसे बच्चों को निकाल कर अस्पताल पहुंचाया गया।






बताया जाता है कि स्कूल वैन में अलग-अलग स्कूलों के बच्चे सवार थे। दुर्घटना की सूचना मिलने पर बच्चों के पालक भी अस्पताल पहुंचे। अस्पताल में मृत बच्चों के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।


जानकारी के अनुसार घटना उन्हेल नागदा रोड की है जहां स्कूल वाहन तूफान और एक ट्रक में जोरदार टक्कर हो गई। वाहन में सवार 4 बच्चों की मौत हो गई, वहीं एक दर्जन बच्चे घायल है जिनमें से कई बच्चों की हालत नाजुक बताई जा रही है। घायलों को उपचार के लिए उज्जैन रेफर किया है। पुलिस एवं परिजन मौके पर पहुंचे है। एसपी ने दुर्घटना में 4 बच्चों के मौत की पुष्टि की है। 11 बच्चे घायल हुए हैं।


Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने