बुधवार की सुबह रामनगर थाना क्षेत्र के ददौरा गांव निवासी आलोक यादव 20 वर्ष घर से साइकिल लेकर  डीजल लेने रानीबाजार स्थित पेट्रोल पंप पर गया था। इसी दौरान बहराइच की ओर से आ रही तेज रफ्तार कार ने उसे रौंद दिया।
बाराबंकी में रामनगर थाना क्षेत्र में बहराइच हाईवे पर मंगलवार की सुबह तेज रफ्तार कार की टक्कर से साइकिल सवार आईटीआई छात्र की मौत हो गई। आनन फानन घायल छात्र को सीएचसी रामनगर पहुंचाया गया। जहां उसकी हालत गंभीर देख चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रेफर कर दिया। पहुंचते ही चिकित्सकों ने छात्र को मृत घोषित कर दिया। इसकी खबर मिलते ही घर में कोहराम मच गया।
 
विस्तार

बाराबंकी में रामनगर थाना क्षेत्र में बहराइच हाईवे पर मंगलवार की सुबह तेज रफ्तार कार की टक्कर से साइकिल सवार आईटीआई छात्र की मौत हो गई। आनन फानन घायल छात्र को सीएचसी रामनगर पहुंचाया गया। जहां उसकी हालत गंभीर देख चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रेफर कर दिया। पहुंचते ही चिकित्सकों ने छात्र को मृत घोषित कर दिया। इसकी खबर मिलते ही घर में कोहराम मच गया। बुधवार की सुबह रामनगर थाना क्षेत्र के ददौरा गांव निवासी आलोक यादव 20 वर्ष घर से साइकिल लेकर डीजल लेने रानीबाजार स्थित पेट्रोल पंप पर गया था। इसी दौरान बहराइच की ओर से आ रही तेज रफ्तार कार ने उसे रौंद दिया। स्थानीय लोगों की मदद से घायल छात्र को सीएचसी रामनगर पहुंचाया गया। जहां से उसकी हालत नाजुक देख चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रेफर किया। सूचना मिलते ही परिजन उसे लेकर जिला अस्पताल पहुंचे। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इसकी सूचना पर नगर कोतवाली पुलिस ने छात्र के शव का पोस्टमार्टम कराया।


Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने