अयोध्या जिले का  समाचार

*अयोध्या*-जनपद अयोध्या में नियुक्त किये गये मतगणना पर्यवेक्षक, मतगणना सहायक एवं मतगणना माइक्रो आब्जर्वर का प्रथम प्रशिक्षण कार्यक्रम आयुक्त सभागार में सम्पन्न हुआ।

*अयोध्या*-पटरंगा पुलिस ने एक सप्ताह पूर्व लापता किशोरी को किया बरामद। अपहरण करने वाले किशोर को भी किया गिरफ्तार। किशोरी को मेडिकल परीक्षण के बाद किशोर को जेल भेज दिया। पुलिस के अनुसार एक सप्ताह पूर्व पासिनपुरवा गांव से एक किशोरी अचानक हुई थी लापता।

*अयोध्या*-रौनाही थाना अंतर्गत ग्राम पंचायत पिरखौली के मजरे सौरी कोट में चुनावी रंजिश में मारपीट के मामले में पुलिस ने 11 नामजद के खिलाफ दर्ज किया मुकदमा। 

*अयोध्या*-अयोध्या-जफराबाद रेलखंड के गोसाईंगंज-कटेहरी उपखंड के मध्य लेवल क्रासिंग संख्या 91/AC एवं 92/C पर लिमिटेड हाइट सब-वे  निर्माण कार्य के कारण 6 से 13 मार्च तक ट्रैफिक एवं पॉवर ब्लाक लिया जाएगा। इसके कारण कई यात्री गाड़ियाँ प्रभावित होंगी।

*अयोध्या*-बीकापुर कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत बल्लीपुर में बालिका ने कीटनाशक दवा खा लिया।  जिला अस्पताल में चल रहा इलाज। 

*अयोध्या*-आचार्य नरेंद्र देव कृषि एवं प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय कुमारगंज में 31वें वार्षिक खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ शुभारंभ। 200 मीटर रेस में प्रथम धीरेंद्र कुमार शुक्ला, द्वितीय अंकित सिंह एवं तृतीय शिवम रहे। 

*अयोध्या*-पूराकलंदर थाना क्षेत्र के मसौधा बाजार में गन्ना लदी ट्रैक्टर ट्राली ने बैटरी रिक्शा को मारी टक्कर। बैटरी रिक्सा पलटने से चालक सहित चार लोग गंभीर रूप से हुए घायल। पुलिस ने उन्हें जिला अस्पताल पहुंचाया जहां सभी का इलाज चल रहा है| 

*अयोध्या*-450 ग्राम गांजा के साथ गोसाईगंज पुलिस ने एक आरोपी को किया गिरफ्तार। गश्त के दौरान गोसाईगंज पुलिस ने सुल्तानपुर निवासी धर्मवीर सिंह को संदिग्ध परिस्थितियों में महादेवा घाट के पास से किया गिरफ्तार। एनडीपीएस की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर भेजा गया जेल।

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने